प्रेम प्रसंग में हुई हैं विक्की की हत्या,बहुत जल्द अपराधी होंगे गिरफ्त में।

धनबाद।वासेपुर में मंगलवार की रात विक्की नामक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। गोलियां विक्की के दिल और गर्दन में लगीं। विक्की स्थानीय गफ्फार होटल के संचालक मो. गफ्फार अंसारी का सबसे छोटा बेटा है। सिटी एसपी के मुताबिक वारदात के पीछे प्रेम प्रसंग की बात सामने आ रही है। हालांकि विक्की के परिजन और दोस्तों ने इस मामले में फहीम फैमिली का नाम उछाला है।
होटल से बुलाकर ले गए और मारी गोली। अस्तपाल पहुंचे परिजनों ने बताया कि देर शाम करीब आठ बजे दो युवक एक मोटरसाइकिल पर विक्की के होटल पहुंचे थे। दोनों युवकों ने विक्की को होटल से बुलाया। विक्की होटल से निकल कर उन लोगों के साथ चला गया। ये लोग बातचीत करते हुए गनी कॉलोनी स्थित एसडी सनराइज स्कूल की तरफ चले गए। थोड़ी देर में ही इनके बीच नोंकझोंक शुरू हो गई। फिर विवाद ने खूनी रूप से ले लिया और बाइक सवार युवकों ने विक्की पर दनादन कई फायर झोंक डाले। पहली गोली विक्की के दिल में लगी और दूसरी गर्दन के दाहिनी साइड में लगी। गोली लगते ही विक्की जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद दोनों युवक फरार हो गए।
जख्मी भाई को बाइक पर उठा कर लाया गली से बाहर।
विक्की को गोली मारने की खबर किसी ने उसके भाई सोनू को दी। तब सोनू और उसके दोस्त तत्काल मौके पर पहुंचे और विक्की को खून से लथपथ जमीन पर पड़ा देखा। आनन-फानन में उसे एक बाइक में ही लेकर गली से बाहर निकले। आरा मोड़ पर एक ऑटो को रुकवाया गया और फिर केंद्रीय अस्पताल पहुंचे। यहां इलाज के दौरान चिकित्सकों ने विक्की को मृत घोषित कर दिया।
वारदात की खबर पाकर सिटी एसपी पीयूष पांडेय और डीएसपी विधि व्यवस्था नवल शर्मा केंद्रीय अस्पताल पहुंचे थे। इसके बाद दोनों पदाधिकारी वासेपुर स्थित मौका-ए-वारदात का निरीक्षण करने के लिए वासेपुर गनी कॉलोनी भी पहुंचे। एसपी ने बैंकमोड़ इंस्पेक्टर शमीम अहमद को कई दिशा निर्देश दिए।

‘टुन्ना के बेटे व फहीम के भतीजों का हाथ’
विक्की के बड़े भाई सोनू और पप्पू के साथ उसके पिता मो. गफ्फार भी खबर पाकर अस्पताल पहुंचे थे। सभी परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। सोनू ने रोते हुए बताया कि इस वारदात में फहीम खान का साला टुन्ना खान का बेटा अमन और उसके भतीजों का हाथ है।

एकतरफा प्रेम में हुई हत्या
वारदात के बावत ये बात छनकर सामने आई है कि विक्की मुहल्ले की ही एक लड़की से एकतरफा प्रेम करता था। जबकि उक्त लड़की का प्रेमी विक्की से इसी बात पर खफा रहता था। लड़की के प्रेमी ने विक्की को मना किया था लेकिन विक्की अपनी जिद पर अड़ा रहा। मंगलवार की रात भी दोनों में बहसबाजी हुई। इस बहसबाजी के बाद युवक ने हथियार निकालकर विक्की को धमकी दी कि रास्ते से हट जाओ, नहीं तो जान चली जाएगी। विक्की ने इस धमकी की परवाह नहीं की और विवाद का अंत जानलेवा साबित हो गया। कुछ दिनों पूर्व दोनों के बीच विवाद होने की भी बात सामने आ रही है। लेकिन यह विवाद बेहद मामूली था और विक्की के करीबी ही इस विवाद को जानते थे।

वर्जन
विक्की की हत्या प्रेम प्रसंग में हुई है। इस बात का सुराग मिला है। पुलिस की छानबीन जारी है। जल्द ही आरोपियों को पुलिस दबोच लेगी।
-पीयूष पांडेय,
सिटी एसपी

2,892 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *