बकरी ईद से कुछ ही दिनों पहले वासेपुर के युवक की गोली मार कर की गई हत्या।

वासेपुर की धरती फिर खून से हुई लाल, युवक की गोली मारकर हत्या।

वासेपुर,धनबाद।बकरी ईद से ठीक कुछ दिनों पहले ही गोलियों की तड़तड़ाहट से एक बार फिर वासेपुर का इलाका थर्रा गया।युवक सोनू अंसारी (बिक्की) को वासेपुर के मटकुरिया रोड स्तिथ एसडी सनराइज़ स्कूल की सन्नाटे गली में गोलियों से छलनी कर दिया।घटना से करीब कुछ देर पहले ही युवक अपनी माँ को अस्पताल से लेकर घर आया और घर से निकल कर वह रास्ते से गुज़र रहा था।इसी क्रम में घात लगाए बैठे अज्ञात अपराधियों ने युवक की हत्या कर दी।


उसे आनन-फानन में सेंट्रल अस्पताल ले जाया गया। जहाँ इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गयी।मौत के पश्चात पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। मृतक वासेपुर के जाने माने गफ़्फ़ार होटल के मालिक का बेटा था।


मृतक पांच भाइयो में सबसे छोटा था। सूत्रों के मुताबिक सोनू किसी काम से उस गली से गुजर रहा था कि पहले से घात लगाए बदमाशो ने उस पर लगातार कई गोलिया बरसा दी।अनुमान लगाया जा रहा हैं कि उसे चार गोली लगी थी।
घटना की सूचना मिलने के एक घण्टे बाद सिटी एसपी पीयूष पांडेय,डीएसपी लॉ एंड आर्डर नवल शर्मा और बैंक मोड़ थाना प्रभारी घटना स्थल पर पहुँचे। पुलिस ने घटनास्थल का दौरा कर वहाँ भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी है।मीडिया को न ही सिटी एसपी ने कोई बयान दिया और न ही डीएसपी ने इस घटना से सम्बंधित कोई बयान दिया।हालाँकि, सूत्रों से पता चला कि इस घटना के पीछे आपसी रंजिश की बात सामने आ रही हैं।

रिपोर्टर:-सरताज खान

★छायाकार:-संतोष कुमार यादव 

2,911 total views, 1 views today

One comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *