कार्मेल की छात्रा हुई छेड़खानी की शिकार,विरोध करने पर भाई पिटाई से घायल।

बस में छात्रा से छेड़छाड़, तेजाब डालने की दी गयी धमकी, भाई को किया घायल।

धनबाद। सुदामडीह के पाथरडीह नुनूडीह काली मंदिर के समीप कार्मेल स्कूल की एक छात्रा के साथ छेड़खानी की गई। उसे धमकी दी गई कि तेजाब फेंककर चेहरा खराब कर देंगे। युवकों ने मंगलवार को जमकर तांडव मचाया। विरोध करने पर छात्रा के भाई की पिटाई की गई। घायल होते हुए भी बस चालक और खलासी के सहयोग से एक युवक को पकड़ लिया गया।
पुलिस पकड़े गए आरोपी पूछताछ कर रही है। उसने अपने साथियों के भी नाम बता दिए हैं। छात्रा सेल की बस से प्रतिदिन कार्मेल स्कूल डिगवाडीह पढ़ने जाती है। काली मंदिर के समीप बस रोककर चार युवक उसे छेड़ते थे, जिससे वह तंग आ गई। बस से उतरने की बात मनचले कर रहे थे। नहीं उतरने पर तेजाब फेंककर चेहरा बर्बाद करने की भी धमकी देते थे। उसने पूरे मामले की जानकारी अपने मां-पिता को दी। इसके बाद छात्रा मंगलवार को बस में सवार होकर जा रही थी, तभी काली मंदिर पाथरडीह नुनूडीह के समीप पहुंचे युवकों ने बस रुकवाकर छेड़खानी शुरू कर दी। धमकी भी देने लगे। तभी छात्रा का भाई अपने दोस्त के साथ पहुंचा। विरोध किया तो मारपीट शुरू कर दी। रॉड से सिर पर वार कर दिया, जिससे छात्रा का भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। बावजूद इसके एक युवक को पकड़ लिया। बस में सवार अन्य छात्राएं भी आक्रोशित हो गई। पकड़े गये युवक की जमकर पिटाई की।


  • इसके बाद चालक बस लेकर पाथरडीह थाना पहुंचा। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। सुदामडीह थाना क्षेत्र का मामला होने के कारण सुदामडीह पुलिस को सूचना दी गई। सुदामडीह पुलिस ने थाना पहुंचकर आरोपी युवक जामाडोबा निवासी शबाब आलम को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में उसने अपने साथियों का भी नाम बताए। इनमें पाथरडीह मोहनबाजार निवासी नेहाल सिंह, मोहनबाजार निवासी हर्ष अग्रवाल, नुनूडीह का अभिषेक आर्यन हैं। वहीं घायल के बयान पर चारों के खिलाफ बस में सवार छात्राओं के साथ छेड़खानी करने, धमकी देने, विरोध करने पर धारदार हथियार से वार कर घायल करने आदि का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया गया। बस के चालक सच्चिदानंद सिंह और खलासी चंदन सिंह ने पुलिस को बताया कि उक्त युवक इस,े पूर्व भी बस में चढ़कर छेड़खानी का प्रयास करते थे।
    घायल भाई पीएमसीएच रेफर : घायल युवक को पुलिस ने चासनाला सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया, जहां स्थिति गंभीर देख पीएमसीएच रेफर किया गया है। घायल युवक चासनाला के एक ठेकेदार का पुत्र है। इस घटना से लोगों में काफी रोष है।

951 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *