ढुल्लू महतो ने अपना नामांकन किया मौके पर हजारों की संख्या में लोग मौजूद

धनबाद भाजपा प्रत्याशी ढुलू महतो ने किया नामांकन, धर्मपत्नी सावित्री देवी भी पहुँची,डीसी कार्यालय

राजस्थान के मुख्यमंत्री नहीं पहुँचे नामांकन में , प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी,सांसद पीएन सिंह,विधायक राज सिन्हा, अपर्णासेन गुप्ता हुए शामिल

धनबाद। धनबाद के भाजपा प्रत्याशी ढुल्लू महतो अपने दल बल के साथ नामांकन पर्चा दाखिल करने के लिए धनबाद समाहरणालय पहुंचा। बता दें कि धनबाद भाजपा प्रत्याशी ढुल्लू महतो तय समय अनुसार आज नामांकन किये हैं।नामांकन कार्यक्रम में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी शामिल होने वाले थे लेकिन नहीं पहुंचे।भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबुलाल मराण्डी, सांसद पीएन सिंह,विधायक राज सिन्हा, विधायक अपर्णासेन गुप्ता समाहरणालय पहुंचे।भाजपा प्रत्याशी ढुल्लू महतो धर्मपत्नी सावित्री देवी के साथ नामांकन करने के लिये पहुँचे थे। बताते चलें कि भाजपा कार्यकर्ता सुबह से ही मैमको मोड़ पर भाजपा का झंडा लिए जमे रहे। बताते चलें कि भाजपा प्रत्यासी ढुल्लू महतो की नामांकन के दौरान कार्यकर्ताओं की हुई लाखों की भीड़ से यातायात लगभग दो से तीन घंटे बाधित रहे। इस दौरान कड़कती धूप में आम जनों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा । बता दें कि ढोल नगाड़े के साथ निकली काफिला से राहगीरों को मेमको मोड़ से लेकर गोल्फ ग्राउंड तक काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।
वहीं दबी जुबान से लोगों ने बताया कि नामांकन प्रक्रिया में इतनी भीड़ लाना कोई तुक नहीं थी, प्रत्यासी ढुल्लू महतो को आम जनों की सुविधा को भी ध्यान में रखने की जरूरत थी।
आपको बता दें कि ढुल्लू महतो की नामांकन प्रक्रिया पूरे होने के बाद ढुल्लू महतो काफिला में सामिल हुए जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने जम कर ढुल्लू महतो जिंदाबाद के नारे लगाते दिखे। इस दौरान ढुल्लू महतो इतने जोश में थे कि अपने आगे किसी को कुछ नही समझ रहे थे, यहां तक कि मीडिया को भी धक्का देने से पीछे नहीं रहे। इस धक्का मुक्की के दौरान तीन चार मीडिया कर्मी गिर पड़े। बावजूद ढुल्लू महतो या उनके कार्यकर्ताओं को कोई फर्क नहीं पड़ा। ढुल्लू महतो एवं भाजपा के कार्यकर्ताओं की भीड़ के कारण इस कदर जाम लगा था कि स्कूली बच्चे भी इसमें फंस कर रह गए। कार्यकर्ताओं केभीड़ के कारण व इस तपती गर्मी के कारण स्कूली बच्चे हाल बेहाल हो रहे थे, लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं को अनस्कूली बच्चों पर जरा भी तरस नहीं आ रही थी।

24,219 total views, 2,722 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *