धोनी और केदार ने भारत को पहले वनडे में जीत दिलाई क्लिक करें और जाने पूरी खबर

NTL NEWS

पहले वनडे में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया। टॉस हार कर पहले गेंदबाजी करने उतरी भारत की टीम गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया को 50 ओवर में 7 विकेट पर 237 रन पर ही रोक दी। ऑस्ट्रेलिया की और से खावजा ने 50 रन की ओर पारी खेली मैक्सवेल ने 40 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली भारतीय गेंदबाजों के सामने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज फीके दिखे। वही भारत की और से गेंदबाजी में बुमराह, शमी कुलदीप यादव ने 2/2 विकेट लिए।

जवाबी पारी खेलने उतरी भारत की टीम 4 विकेट खोकर 48.2 ओवर में मैच को जीत लिया। भारत का एक समय 99 रन पर 4 विकेट गिर गया था। उस समय ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों ने भारत के बल्लेबाजों पर अपना शिकंजा कस दिया था। फीर आये बल्लेबाजी करने धोनी और केदार यादव अंत तक बल्लेबाजी करते हुए मैच को जीत लिया। इन दोनों बल्लेबाजों के बीच 141 रन की साझेदारी हुए। एक बार फीर साबित हो गया धोनी का बल्ला चलता है तो भारत मैच जीत जाता है।
केदार यादव ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 81 रन की की पारी खेली वही धोनी ने भी नाबाद 51 रन की पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया की और से ही गेंदबाजी में जाम्पा ने 2 विकेट लिया। मैन ऑफ दी मैच केदार यादव को दिया गया।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात

447 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *