रहीम की घातक गेंदबाजी के बदौलत रमजान वररियस की आसान जीत। क्लिक करें और जाने।

धनबाद:एनपीएल क्रिकेट सीजन-7 के पहले मुकाबले में गत विजेता रमजान वररियस ने भट्टा डेंजर को 6 विकेट से हराया। टॉस जीत कर रमजान वररियस के कप्तान अब्दुर रहीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी भट्टा डेंजर की टीम रमजान वररियस के कप्तान घातक गेंदबाजी के सामने ठीक नही पाई।महज 14 ओवर 9 विकेट पर 95 रन ही बना पाई।भट्टा डेंजर की और से सैफ ने 27 रन और सन्नी खान ने 26 रन की पारी खेली। रमजान वररियस की तरफ से अब्दुल रहीम 3 ओवर 12 रन देकर 3 विकेट चटकाया।
सोनू खान ने भी 12 रन देकर 2 विकेट लिया। जवाबी पारी खेलने उतरी रमजान वररियस की टीम 13 ओवर में 4 विकेट के नुकशान पर मैच जीत लिया। आमिर नदीम ने 39 रन की पारी खेली।और शाहिद 26 रन खालिद ने नाबाद 24 रनों की पारी खेली। भट्टा डेंजर की और से सेराज और सनी खान 1-1 विकेट लिया।
मैच में घातक गेंदबाजी करने वाले रमजान वररियस के कप्तान अब्दुल रहीम को मैन ऑफ दी मैच घोषित किया गया। रमजान वररियस के जीत पर एनपीएल क्रिकेट की ब्रांड एम्बेसडर जेबा नाज मुबारक दी। उन्होंने कहाँ खेल है हार जीत तोह होगा ही एक टीम हारती ओर दूसरी टीम की जीत होती है। हार ने वाली टीम निराश ना हो।

धनबाद से सरताज की रिपोर्ट।

छाया कार संतोष कुमार यादव।

1,437 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *