बेटे के जन्म दिन पर एक पिता ने क्या ऐसा काम जिसे जानकर आप भी करेंगे सलाम। क्लिक करें और जाने।

धनबाद:सोमवार, मकर-संक्रान्ति एवं अपने पुत्र श्री पूर्व अग्रवाल के जन्मदिन के पावन अवसर पर श्री कृष्णा अग्रवाल दम्पति ने धनबाद के में अपना रक्त दान किया ।
समाज एवं व्यस्त व्यवसायी वर्ग के सामने श्री अग्रवाल दम्पति ने एक उदाहरण पेश किया है । श्री कृष्णा अग्रवाल ने कहा की अगर इसी तरह हम सब अपने क़ीमती समय में से अगर कुछ दिन और थोड़ा समय अगर मानवता और रक्त-दान जैसे महा-दान के लिए निकाले तो कोई बहन-भाई रक्त/ख़ून के कमी से लाइलाज नहि रहेंगे और ग़रीबों को हम प्रत्यक्ष रूप में रक्त की ज़रूरत को पूरा कर सकेंगे एवं रक्त की दलाली करने वालों की दुकान बंद कर सकेंगे, बस ज़रूरत है हम सबो को एक हो करके इस महादान में अपना अपना योगदान देने की ।
आज का दिन श्री अग्रवाल दम्पति के लिए काफ़ी महत्वपूर्ण है क्योंकी आज मकर-संक्रान्ति और पोंगल के साथ श्री अग्रवाल दम्पति के पुत्र पूर्व का जनमदिन भी है जो की श्री अग्रवाल दम्पति के लिए काफ़ी महत्वपूर्ण और भावनाओं से भरा हूवा है ।
अंततः श्री कृष्णा अग्रवाल ने श्री आशीष भाई केजरीवाल की सराहना करते हुए कहा की जिस कार्यभार का दाईतव आशीष भाई ने लिया है वो काफ़ी सराहनीय है और हम सब आशीष भाई के इस मिशन में उनके साथ एक खड़े है ।

धनबाद से सरताज की रिपोर्ट ।
छायाकार संतोष कुमार यादव।

703 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *