बंगाल में फीर हंगामा BJP उम्मीदवार के साथ धक्का मुक्की क्लिक करें और जाने।

NTL NEWS. Con:7909029958 .Santosh yadav

बंगाल में फीर हुआ हंगामा जी हां में आप को बता दु की BJP उम्मीदवार पूर्व आईपीएस अधिकारी भारती घोष के धक्का मुक्की हुआ। में आप को बता दु की वो अपना आँशु नही रोक पाई

जानिए पूरा मामला विस्तार से——

पश्चिम बंगाल से भाजपा उम्मीदवार और पूर्व आईपीएस अधिकारी भारती घोष के साथ रविवार को घाटाल संसदीय क्षेत्र के केशपुर मतदान केंद्र के बाहर कथित तौर पर धक्का मुक्की और मारपीट की गई। समाचार एजेंसी एनआई के मुताबिक उनकी गाड़ियों के काफिले पर भी हमला किया गया, जिसमें शीशे तक टूट गए।

 

ये भी पढ़े—-

उनके साथ मारपीट की घटना उस वक्त हुई जब वे छठे चरण के मतदान के दौरान पोलिंग एजेंट के साथ मतदान केंद्र में घुसने की कोशिश कर रही थीं। कथित तौर पर तृणमूल कांग्रेस की महिला समर्थकों ने घेरकर भारती के साथ मारपीट की और जमीन पर गिरा दिया। भारती इस घटना के बाद रोती हुई भी दिखाई दीं। बीजेपी ने इस घटना के लिए तृणमूल कांग्रेस समर्थकों को जिम्मेदार ठहराया है। वहीं चुनाव आयोग ने भारती द्वारा मतदान केंद्र पर मोबाइल फोन ले जाने और वीडियो बनाने पर रिपोर्ट तलब की है।

पश्चिम बंगाल के कई हिस्सों पिछले दिनों तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच मतदान में हिंसा और झड़प की खबरें सामने आईं हैं। हिंसा के बढ़ते मामलों में देखते हुए छठे चरण के लिए बंगाल में मतदान केंद्रों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात।

1,005 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *