आईपीएल के फाइनल मुकाबले में सट्टा लगाया था युवक चेन्नई की हार से युवक ने फाँसी लगाई, क्लिक करें और जाने पूरी खबर।

NTL NEWS

क्राइम न्यूज

आईपीएल के फाइनल मुकाबले मुबई इंडियन ने चेन्नई सुपर किंग को रोमांचक मुकाबले में 1 रन से हराकर चौथी बार आईपीएल का बादशाह बना। झारखण्ड के बोकारो जिला का रहने वाला एक युवक चेनई की हार को बर्दाश्त नही कर पाया उसने अपनी जिंदगी में जिंदगी ही खत्म कर लिया।

जानिए विस्तार से पूरा मामला—–

बोकारो : माराफारी थाना क्षेत्र के झोपड़ी कॉलोनी निवासी एक युवक ने रविवार देर रात पड़ोसी के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक का नाम शुभम कुमार (23) है.मृतक अपने पड़ोसी मुनिलाल विंद के घर सोया था. मुनिलाल शादी में शामिल होने अपने गांव गया है. इसलिए घर की देखरेख करने के लिए चाबी शुभम को दिया था. आइपीएल मैच देखने के बाद शुभम सोने के लिए मुनिलाल के घर चला गया.सुबह 8 बजे तक शुभम नहीं उठा, तो उसके परिजन उसे बुलाने के लिए पड़ोसी के घर पहुंचे. बाहर से दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया. परिजनों ने दरवाजा खोला, तो देखा कि उसने फांसी लगा ली है।

आप को बता दे कि आईपीएल के फाइनल मुकाबले वो युवक सट्टा लगाया था। चेन्नई के तरफ से चेन्नई की 1 रन से हार हो गई वो 23 वर्षी युवक इस सदमे को बर्दाश्त नही कर पाया। आईपीएल के कारण फीर गई एक कि जान आखिर कब तक जान जाते रहे गी, इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात।

992 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *