शिव सरोज का शव पहुँचा घर परिजनों की आँखे हुई नम अंतिम संस्कार बनारस में।

शिव सरोज का शव भूली पहुंचते ही परिजनों की आँखे हुई नम,बनारस में होगा अंतिम संस्कार।
धनबाद।पुलिस प्रताड़ना के बाद रांची में फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर शिव सरोज कुमार का शव पोस्टमार्टम के बाद शुक्रवार सुबह उसके घर भूली पहुंचा। शव पहुंचते ही घर में परिजनों का चीत्कार शुरू हो गया। हर कोई पुलिस को कोस रहा था।
भूली के सी ब्लॉक स्थित घर पर शव पहुंचने से पहले ही लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। शव उतरते ही सभी की आंखें नम हो गईं। परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे । शिव की सभी बहनें भी भूली पहुंच गईं। परिजनों ने बताया कि बनारस के गंगा घाट पर शिव सरोज का अंतिम संस्कार किया जाएगा।
क्या है मामला: धनबाद के भूली निवासी सॉफ्टवेयर इंजीनियर शिव सरोज कुमार का शव गुरुवार सुबह रांची के नागरमल मोदी सेवा सदन अस्पताल के सामने एक पेड़ पर लटका मिला था। एक गमछा से उसने फांसी लगा ली थी। उसने बुधवार की शाम 7:47 बजे आरटीआई-पीएमओ, झारखंड के सीएमओ, डीजीपी आदि पुलिस अधिकारियों को ईमेल से सुसाइड नोट भी भेजा था। इसमें उसने आरोप लगाया था कि रांची के सिटी डीएसपी शंभू कुमार सिंह और चुटिया थानेदार अजय कुमार वर्मा की प्रताड़ना से तंग आकर वह खुदकुशी कर रहा है। इस पूरे मामले में देर रात चुटिया थानेदार को लाइन हाजिर कर दिया गया। घटना की सीआईडी जांच के आदेश दिए गए हैं।
-सलाउद्दीन की रिपोर्ट

1,410 total views, 1 views today

2 comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *