वीमेंस वेलफेयर फाउंडेशन के तरफ किया गया ये नेक काम क्लिक करें और जाने।

NTL NEWS

रिपोर्ट:सरताज

जहाँ पर लोग जाना पसंद नही करते थे। आज उस जगह ये नेक काम हो रहा है। जी हाँ में आप को बता दु की धनबाद में बहुत सर्चित इलाका वासेपुर है जहाँ लोग नाम सुनकर आना नही चाहते थे। आज वासेपुर के याहिया नगर में मुफ्त नेत्र जाँच शिविर का आयोजन किया गया।

जानिए विस्तार से—–

श्रेष्ठ-नेत्र-चिकित्सालय के तरफ से नि:शुल्क नेत्र जाँच शिविर में यहिया नगर वासेपुर धनबाद में लगाया गया जिसमें आस-पास के सुदुर-छेत्र से 145 की संख्या में लोग लाभान्वित हुए । जाँच शिविर में लोगों का मशीन एवं मैन्यूअल पावर जाँच किया गया ।

ये नि:शुल्क नेत्र जाँच शिविर वीमेंस वेलफेयर फाउंडेशन के तरफ से लगाया गया । वीमेंस वेलफेयर फाउंडेशन ( WWF) के संस्थापक डाॅ नीलम मिश्रा ने बताया की लोगों के सुविधा हेतु इसी तरह समय समय पर नि:शुल्क शिविर लगाते रहा जाएगा जिससे समय समय पर स्थानीय एवं शहर के लोगों को स्वास्थ्य-लाभ पहुँचाया जा सके । शिविर के दौरान संस्था के तरफ से भारती सिंह,नीलम तिवारी,इसरत बानो,कमलजीत कौर,एडवोकेट भारती श्रीवास्तव,अरिन्दम मिश्रा और राजा जी एवं श्रेष्ठ-नेत्र-चिकित्सालय से रमेश कुमार तिवारी, शशिकांत, सुबोध कुमार,मोहम्मद राशिद और चिरंजीवी डे सेवा में मौजूद रहे ।

धनबाद का No 1 न्यूज पोर्टल
नेशनल टुडे लाइव।

786 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *