मीटू# मामले में भाजपा का शोकॉज। पूरा घटनाक्रम जानने के लिए क्लिक करें।

NTL NEWS
राँची।भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद लक्ष्मण गिलुवा ने कहा कि यौन शोषण के आरोपी बाघमारा के विधायक ढुल्लू महतो और गिरिडीह सांसद रवींद्र पांडेय को पार्टी ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है। एक सप्ताह के भीतर इन्हें जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया गया है। लक्ष्मण गिलुवा सोमवार को पार्टी दफ्तर में मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उनके साथ प्रदेश महामंत्री सह विधायक अनंत ओझा, प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव और राजेश शुक्ला भी थे।
संगठन उचित कार्रवाई करेगा
उन्होंने कहा- पूरे मामले की जांच के लिए राज्य स्तरीय जांच कमेटी का भी गठन किया जाएगा, जो एक सप्ताह में अपनी रिपोर्ट देगी। इसके बाद संगठन उचित कार्रवाई करेगा। गिलुवा ने कहा कि यौन शोषण प्रकरण से पार्टी की छवि धूमिल हुई है, इसलिए भाजपा ने इसे गंभीरता से लिया है। इस मामले की जानकारी मुख्यमंत्री को भी दी जाएगी।
*दोनों नेताओं के बीच जुबनी जंग तेज हो गई है*
भाजपा के सांसद और विधायक पर अलग-अलग महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। इसके बाद दोनों नेताओं के बीच जुबनी जंग तेज हो गई है। ढुल्लू महतो ने सांसद पर कांग्रेस नेताओं की मिलीभगत से उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया है।
*विधायक ढुल्लू महतो का दिमागी संतुलन बिगड़ गया है:* सांसद
ढुल्लू महतो ने कहा कि सांसद की कारगुजारियां ऐसी रही हैं कि एक बार रात में उन्हें गोमिया में बंधक बनाया गया था। गोमिया, ललपनिया, कसमार, खैराचातर आदि जगहों में भी सांसद का कई महिलाओं के साथ संबंध हैं। इसके जवाब में सांसद रवींद्र पांडेय ने कहा कि विधायक ढुल्लू महतो का दिमागी संतुलन बिगड़ गया है। इसलिए वे सबसे पहले अपना इलाज करवाएं। इधर, विधायक ढुल्लू महतो पर भाजपा नेत्री द्वारा लगाए गए छेड़छाड़ के आरोपों की जांच बाघमारा डीएसपी मनोज कुमार को सौंपी गई है।

नेशनल टुडे लाइव www.nationaltodaylive.com

1,100 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *