विकास दुबे जिला उपाध्यक्ष बनाये गए,छात्र हित मे ही काम करने का लिया संकल्प।

धनबाद जिले का मजबूत छात्र संगठन बनेगा एनएसयूआई : कुमार अभिरव।

विकास दुबे जिला उपाध्यक्ष मनोनीत, छात्र हित में काम करने का संकल्प।

 

धनबाद :भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई )धनबाद जिला की बैठक शनिवार अपराहन 4:30 बजे धैया स्थित कांग्रेस कार्यालय में आयोजित हुई, जिसकी अध्यक्षता धनबाद जिला अध्यक्ष कुमार अभिरव ने किया । कार्यक्रम के अंत में जिलाध्यक्ष ने विकास कुमार दुबे को जिला उपाध्यक्ष (एनएसयूआई )मनोनीत करने की घोषणा की । मौके पर जिले भर से पधारे 51 छात्रों ने कांग्रेस की नीतियों व कार्यक्रम में विश्वास प्रकट करते हुए एनएसयूआई की सदस्यता ग्रहण की। कार्यक्रम में विशेष रुप से धनबाद नगर कांग्रेस अध्यक्ष बैभव सिन्हा, झारखंड प्रदेश युवा कांग्रेस सचिव कुमार गौरव उर्फ सोनू, कांग्रेस नेता योगेंद्र सिंह योगी रामजी तिवारी, अनिल कुमार राय उपस्थित थे ।
बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष कुमार अभिरव ने कहा कि जिले में कांग्रेस की नीतियों, सिद्धांत व कार्यक्रमों को लेकर छात्रों में भारी उत्साह है ।
यहां शीघ्र ही जिले में एनएसयूआई का एक मजबूत संगठन खड़ा होगा ।
कांग्रेस नेता बैभव सिन्हा ने कहा कि एनएसयूआई राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस का हरावल दस्ता है , जो संगठन की मजबूती के लिए अपनी उर्जा व पसीना बहाता है। उन्होंने छात्रों को आश्वस्त किया कि उनके हित को लेकर हम हर कदम पर एनएसयूआई का भरपूर साथ देंगे । युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव कुमार गौरव ने कहा कि जिले में एनएसयूआई को युवा कांग्रेस का संपूर्ण सहयोग मिलेगा और शीघ्र ही जिलेभर में कांग्रेस का पूरा परचम लहराएगा ।
वरिष्ठ कांग्रेस नेता योगेंद्र सिंह योगी ने कहा कि जिले में एनएसयूआई जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में कांग्रेस मजबूत बनेगी और मेरा हर सहयोग व मार्गदर्शन एनएसयूआई को प्राप्त होगा । अंत में संगठन के नव मनोनीत जिला उपाध्यक्ष विकास दुबे ने कहा कि जिला अध्यक्ष कुमार अभिनव के नेतृत्व में हजारीबाग विश्वविद्यालय समेत जिले के सभी कॉलेजों में आगामी चुनाव में एनएसयूआई मजबूत से उभरेगी ।
कार्यक्रम में मुख्य रुप से एनएसयुआई में शामिल होने वालों में राहुल राठौर, निर्मल कुमार, संजीत ओझा, अंकित, राजदीप, शुभम, मिथिलेश, सूरज, प्रिंस,रोहित,धीरज,अजय,आर्या, समेत सैकड़ों छात्र शामिल थे।

●फोटोग्राफर:-संतोष कुमार यादव

●रिपोर्टर:-सरताज खान

1,355 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *