राँची में सीएम करेंगे 22 सितंबर को प्रेस क्लब का उद्घाटन।

22 को मुख्यमंत्री करेंगे प्रेस क्लब का उदघाटन।


रांची।करमटोली चौक (आइएमए भवन के पास) में बने नवनिर्मित हाइटेक प्रेस क्लब का उदघाटन 22 सितंबर को होगा. मुख्यमंत्री रघुवर दास शाम सात बजे इसका उदघाटन करेंगे. इसे लेकर सोमवार को बलबीर दत्त की अध्यक्षता में क्लब की कार्यकारणी की बैठक हुई. बैठक के बाद समिति के सदस्य मुख्यमंत्री रघुवर दास से मिले अौर उदघाटन करने का आग्रह किया. जिसे मुख्यमंत्री ने स्वीकार कर लिया.
समिति के सदस्यों ने क्लब में साउंड प्रुफ जेनरेटर व अलग से ट्रांसफॉर्मर लगाने की मांग की. मुख्यमंत्री ने अपने प्रधान सचिव सह पीआरडी के प्रधान सचिव संजय कुमार को यथाशीघ्र इस दिशा में कार्रवाई करने का निर्देश दिया. मुख्यमंत्री ने जानकारी दी कि अब भविष्य में सभी सरकारी प्रेस कांफ्रेंस इसी प्रेस क्लब में होंगे.
गैर सरकारी संस्था भी इस क्लब का उपयोग प्रेस कांफ्रेंस के लिए कर सकेंगे, लेकिन इसके लिए उन्हें निर्धारित शुल्क देना होगा. चार तल्ले के इस क्लब में अत्याधुनिक कांफ्रेंस हॉल के साथ-साथ 14 गेस्ट रूम बनाये गये हैं. प्रतिनिधिमंडल में बलबीर दत्त के अलावा विजय पाठक, डॉ वीफी शरण, दिवाकर, हरिनारायण सिंह, विनय कुमार, इंदुकांत दीक्षित, अनुपम शशांक, सोनाली दास, सोमनाथ सेन आदि शामिल शामिल थे.

655 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *