मोहल्ले के 4 लड़के करते थे परेशान महिला जब एक्शन में आई तो लड़के गए सलाखों के पीछे क्लिक करें और जाने पूरी खबर।

NTL NEWS

धनबाद:जिले के पुटकी थाना क्षेत्र अंतर्गत पुटकी 2 नंबर की रहने वाली 21 वर्षीय विवाहिता ने पुटकी थाना में लिखित शिकायत कर अपने ही मुहल्ले के चार युवकों के खिलाफ छेड़खानी व अश्लील हरकत करने की बात कह थाने में शिकायत कर अपनी अस्मत बचाने की गुहार लगाई हैं। 

पीड़ित युवती एसएसएलएनटी कॉलेज की बीए (कला विज्ञान) की छात्रा हैं।वर्तमान में कंम्प्यूटर की शिक्षा भी ले रही हैं। पीड़िता पुटकी 2 नंबर स्थित अपने माँ के साथ रहती हैं। जो लंबे समय से बीमार चल रही हैं। उसके पिता बीसीसीएल कर्मी हैं। 

पुलिस को दिए गए शिकायत में उक्त महिला ने कहा हैं कि पिछले चार–पांच दिनों से पुटकी 2 नंबर के मो मन्नान,मो गुलाम रशूल,मो वारिस, मो चाँद एवं मो मन्नान के भाई पिछले दो माह से घर से आने–जाने के क्रम में हम पर अश्लील हरकत करते हैं व मुझे जान से मारने की धमकी व अकेले में मिलने की बात कहते रहते हैं।

उक्त महिला ने कहा कि 17 अक्टूबर को मेरे मोबाइल पर फोन कर मुझे अपशब्द बोला गया।पीड़िता ने बताया कि इनकी इन गंदी हरकतों से मैं इस कदर तंग आ गई की मैं अपनी जीवन लीला समाप्त करने को मजबूर हो गइ हूँ। महिला ने बताया कि सभी युवक जो कई मेरे मुहल्ले के ही रहनेवाले हैं. मेरे साथ-साथ मेरे पिता को बुरी परिणाम भुगतने की धमकी देता है। 

21 वर्षीय पीड़िता ने पुलिस से अपनी अस्मत बचाने व अपने व अपने परिवार की सुरक्षा प्रदान करने की गुहार लगाई हैं। पुलिस को पीड़ित युवती से शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को पकडकर थाने ले आई .तो मुहल्ले के लोगों द्वारा युवती पर दबाव बनाने के मामला भी सामने आ रहा है।

महिला को मोहल्ले के द्वारा दबाव दिए जाने के बाद महिला ने खुद को अपने घर में बंद कर लिया. फिर पुलिस आने के बाद महिला को निकाला गया.फिलहाल सभी आरोपियों को पुलिस हिरासत में ले लिया है और पुलिस मामले की तफ्तीश में जूट गई हैं।

धनबाद का NO 1 न्यूज पोर्टल
नेशनल टुडे लाइव

1,762 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *