जुआ को लेकर महावीर नगर में बवाल पुलिस छावनी में तब्दील घन्टो रहा महावीर नगर क्लिक करें और जाने पूरी खबर।

NTL NEWS:

धनबाद: जिले के अलग अलग इलाकों में दुर्गा पूजा खत्म होने के बाद से ही दिवाली तक जुए का काला खेल जमने लगता है. बीती रात जुआ खेल रहे लोगों का विरोध करने पर दो गुटों में जमकर मारपीट हुई. जिसमें 4 लोग घायल हो गए ।1 घंटे के लिए धनसार थाना क्षेत्र का बरमसिया इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. स्थिति इतनी भयावह हो गई थी कि 3 थाने की पुलिस को मामला को सलटने के लिये आना पड़ा।
आपको बता दे कि घनसार थाना क्षेत्र के बरमसिया इलाके में जुए का काला खेल बराबर चलता रहता है. कुछ दिन पहले भी जुड़े अड्डे पर पुलिस ने छापेमारी भी की थी और कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया था। लेकिन स्थानीय भाजपा नेता की पैरवी के कारण पकड़े गए लोगों को छोड़ दिया गया था। इस इलाके में कुछ लोग स्थानीय एक बड़े भाजपा नेता के करीबी माने जाते हैं।जिसके कारण पुलिस भी हमेशा दबाव में दिखाई पड़ती है.

लोगों ने बताया कि यहां पर जुए का काला कारोबार पुलिस के संरक्षण में ही चलता है और पुलिस वाले आकर अपना नजराना लेकर चले जाते हैं. जिस कारण जुआ खेलने वालों का पारा सातवें आसमान में रहता है. खेल पर कोई पाबंदी नहीं होती है हालांकि बीती रात बात बढ़ने पर डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर मुकेश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे. साथ-साथ बैंक मोड, धनबाद, और धनसार थाने की पुलिस को भी घटनास्थल पर पहुंचना पड़ा. उसके बाद सभी घायलों को इलाज के लिए भेजा गया. दोनों पक्षों से मामले की लिखित शिकायत की गई है।डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर मुकेश कुमार ने जांच के बाद उचित कार्रवाई की बात भी कही है।

धनबाद का NO 1 NEWS पोर्टल

947 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *