शहर में नशे की जड़ को उखाड़ फेकना है, मिसेस इंडिया फोटोजेनिक के साथ दाैड़े धनबाद के सांसद-विधयाक क्लिक करें और जाने पूरी खबर।

NTL NEWS:

धनबाद। कोयलांचल में तेजी से बढ़ती नशे की प्रवृत्ति को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए रविवार को शहर में जागरूकता दाैड़ का आयोजन किया गया। इसका उद्देश्य नशे के खिलाफ आम लोगों खासकर युवाओं को जागृत करना था। इसमें जनप्रतिनिधियों, स्थानीय कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने अपनी भागीदारी सुनिश्चत कर नशा के खिलाफ लड़ाई में साथ देने का संकल्प लिया।
जागरूकता दौड़ रणधीर वर्मा चौक से लेकर सिटी सेंटर तक हुई जिसमे धनबाद के सांसद पशु पति नाथ सिंह, विधायक राज सिन्हा, मिस इंडिया फोटोजेनिक निधि जायसवाल समेत कई बुद्धिजीवी शामिल हुए। सांसद पीएन सिंह ने दाैड़ की सराहना करते हुए कहा कि ऐसे आयोजनों से लोगो में खास कर हमारी युवा पीढ़ी में नशे के खिलाफ काफी जागरूकता फैलने की संभावना रहती है। उन्होंने आगे बताया कि अगर ऐसे आयोजन लगातार किये जाए तो लोग खुद ब खुद नशे से दूर होने लगेंगे। शराब बंदी ही नहीं देश से नशाखोरी हमेशा के लिए समाप्त हो जाएगी। दाैड़ की आयोजक मिस इंडिया फोटोजेनिक निधि जायसवाल ने कहा कि यदि इस प्रयास से एक व्यक्ति भी नशे से दूर हो जाता है तो यह आयोजन पूरी तरह सफल माना जाएगा।

धनबाद का NO 1 न्यूज पोर्टल
नेशनल टुडे लाइव

943 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *