मोदी जी एक सर के बदले दस सर कलम कर लाने का वादा कब पूरा करेंगे : अरुण यादव

NTL पटना:- 20 सितंबर 2018
युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार यादव ने जम्मू संभाग के सांबा जिले के रामगढ़ सब सेक्टर में पाकिस्तान रेंजर की गोलीबारी में शहीद सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवान के मौत पर दुख व्यक्त करते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि सीमा पर लगातार जबान शहीद हो रहे है 56 इंच की सीना वाले पीएम नरेंद्र मोदी जी आतंकवाद पर सख्त कदम उठाने का वादा कब पूरा करेंगे। हमारे वीर सैनिकों के शरीर के साथ बर्बरतापूर्ण तरीके से गले को चाकू से रेतने के साथ उनकी टांगे काटी गयी, आंखें निकाली गयी फिर गोलियां मारी गयी। जिस तरह से एक सर के बदले दस आतंकियों का सर कलम कर लाने की बात पीएम नरेंद्र मोदी जी देशवासियों से करते थे।

देशवासियों को लगने लगा था कि मोदी जी के पीएम बनते ही देश में आतंकवादी घटनाओं पर लगाम लग जाएगी। सीमा पर रोज मरने वाले हमारे जवानों की जान की हिफाजत होगी । आज मोदी सरकार को साढ़े चार साल पूरे होने को हैं लेकिन अभी तक न तो आतंकवाद समाप्त हुआ न ही सीमा पर हमारे जवानों की जान सुरक्षित हैं।

केंद्र की मोदी सरकार के साढ़े चार साल के शासनकाल में अभी तक 450 से अधिक भारतीय सैनिक आतंकियों के हाथों शहीद हो चुके हैं। देश मे यूपीए की सरकार जब थी नरेंद्र मोदी आतंकवादी हमलों पर बोलते थे कि पाकिस्तान जिस भाषा में समझे उसे उस भाषा में जवाब देना चाहिए। लेकिन आज खुद भाजपा की सरकार आतंकवादियों के सामने विफल साबित हो रही हैं।

  संवाददाता:-जितेन्द्र कुमार
नेशनल टुडे लाइव पटना,बिहार।

1,837 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *