भारतीय क्रिकेटर बालाजी की प्रेम कहानी,चेन्नई की सुपरमॉडल संग हुई शादी।

भारत के दिग्गज लक्ष्मीपति बालाजी को भारत का लगभग हर क्रिकेट फैन जानता हैं. अपनी मुस्कान की वजह से क्रिकेट प्रशंसकों के दिल में लग जगह बना चुके बालाजी की लव स्टोरी भी कम दिलचस्प नही हैं. बालाजी को पहचान पाकिस्तान के खिलाफ 2004 में हुए सीरीज के दौरान मिली थी. आज हम आप को बताएँगे उनकी लव स्टोरी के बारें में:


चेन्नई की है सुपरमॉडल है

क्रिकेट से दूर होने के बाद से बालाजी मीडिया से हमेशा दुरी बना के ही रखते है. शायद ही किसी को पता होगा कि उन्होंने लव मैरिज की है. उनकी पत्नी चेन्नई की सुपरमॉडल हैं. उनका नाम प्रिया थलूर है.

फ़िल्मी लव स्टोरी की तरह है कहानी

बालाजी और प्रिया थलूर दोनों पहली बार 2009 में मिले थे. बालाजी उनकी खूबसूरती देखकर उन पर पूरी तरह से फ़िदा हो गए थे. प्रिया को देखकर उनको लव एट फर्स्ट साइट हो गया था. इसके बाद बालाजी और उनके बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी. इस दौरान चेन्नई में जितने भी मैच होते थे प्रिया उनको चीयर करने मैदान पर पहुँच जाती थी.

इसके बाद वो आईपीएल में भी बालाजी को चीयर करने के लिए मैदान पर देखी गई थी. दोनों शादी करने से पहले लगभग 4 साल एक दुसरे को डेट किया . इसके बाद दोनों ने 2013 में एक दूसरे से शादी कर ली हैं.

कुछ इस तरह से रहा है करियर

 

बालाजी ने 2003 में न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ अपना डेब्यू किया था. जिसके बाद उन्होंने 8 टेस्ट मैच में 27 विकेट हासिल किये है. जिसमे उनका बेस्ट 76 रन देकर 5 विकेट था. वही उन्होंने 30 वन डे मैच में 34 विकेट हासिल किये हैं. इस दौरान उनका 48 रन देकर 4 विकेट है.
बालाजी ने 2016 में क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. जिसके बाद वो आईपीएल में अपनी ही टीम कोलकाता नाईट राइडर्स से ही जुड़ गए. वो इस समय कोलकत्ता के गेंदबाज़ी कोच हैं. इसके अलावा बालाजी आईपीएल में चेन्नई के लिए भी खेल चुके हैं. इस दौरान उन्होंने चेन्नई के लिए पहली हैट-ट्रिक हासिल की थी. बालाजी अपने पुरे करियर के दौरान इंजरी की वजह से परेशान रहें हैं. जिस वजह से उनका करियर ज्यादा लंबा नही रह सका हैं.

962 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *