बीते दिन अपराधियों ने पंकज पांडेय को गोली मार कर हत्या कर दिया था।उसके विरोध में जो हुआ। क्लिक करें और जाने।

धनबाद:कतरास : धरखिरो में युवक पंकज पांडे की हत्याकांड में प्रयुक्त देसी पिस्तौल को कतरास पुलिस ने बरामद कर लिया है. पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है. पिस्तौल बरामदी की पुष्टि कतरास की थानेदार सुषमा कुमारी ने की है. उधर, हत्याकांड से गुस्साये ग्रामीणों ने कतरास-राजगंज मार्ग के धारकिरो के निकट सुबह में फिर से सड़क को जाम कर दिया।

पुलिस को जैसे ही जाम की खबर मिली, बाघमारा के डीएसपी वहां पहुंचे. ग्रामीणों को लाख समझाया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा, लेकिन लोग टस से मस नहीं हुए। उल्टे जैसे जैसे वक्त बीतता गया, वहां लोगों की भीड़ बढ़ती गयी और सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार और लंबी होती गयी।

सड़क पर आवागमन सामान्य करने की कोशिश के तहत पहले राजगंज थानेदार, फिर बाघमारा डीएसपी ने विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों से कई चरणों में वार्ता की, लेकिन सड़क जाम कर रहे लोगों ने किसी की नहीं सुनी।ज्ञात हो कि राजगंज थाना क्षेत्र के धारकिरो चौक पर गुरुवार को एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। पंकज कुमार पांडेय नामक युवक को उसके घर के सामने ही अपराधियों ने दिन-दहाड़े गोली मार दी थी। अपराधियों के बढ़ते हौसले से गांव के लोग आक्रोशित हैं, और वे हर हाल में पंकज को गोली मारने वालों की गिरफ्तारी चाहते हैं।

धनबाद का no 1 न्यूज पोर्टल।
नेशनल टुडे लाइव।

816 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *