बिग ब्रेकिंग न्यूज सोशल मीडिया पर मोदी के समर्थन में पोस्ट करना पड़ा महँगा काँग्रेस नेत्री ने शिकायत की क्लिक करें और जाने पूरा मामला।

NTL NEWS

रिपोर्ट:मेघा अग्रवाल

लोकसभा चुनाव को लेकर सोशल मीडिया पर मोदी ने के समर्थन में पोस्ट करने वाले यूजर को लेकर पढ़ा महँगा। जी हां में आप को बता दु की कांग्रेस नेता ने कर दिया इलेक्शन कमीशन पर शिकायत।

जानिए पूरा मामला——

लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर सभी राजनैतिक दल पूरे जोर-शोर से प्रचार में जुट गए हैं। चुनावा सभा, विज्ञापन व घर-घर प्रचार के अलावा इस बाद प्रचार का सबसे बड़ा माध्यम बना हुआ है सोशल मीडिया। ऐसे में सभी दल सोशल मीडिया पर भी अपना प्रचार-प्रसार करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

इतना ही नहीं पार्टियों के समर्थक भी अपने-अपने ढंग से प्रचार करने में जुटे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर मोदी का समर्थन करने पर मुफत उपहार दिए जाने की भी घोषणाएं की जा रही है। इसको लेकर कांग्रेस नेता दिव्या स्पंदना ने उन सोशल मीडिया पेजों को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत की है।

शिकायत में कहा गया है कि सोशल मीडिया पेजों पर मोदी का समर्थन करने पर मुफ्त उपहार दिए जाने की घोषणा की जा रही है। जो कि एक प्रकार का लालच है और चुनाव आचार संहिता के नियमों के खिलाफ है। उन्होंने मामले में कार्रवाई की मांग की है।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात।

1,436 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *