रोमांचक मुकाबले में 14 रनों से हरा दिया क्लिक करें और जाने।

NTL NEWS. CON:7909029958 .SANTOSH YADAV

स्पोर्ट्स की खबर

धनबाद ने एचपी बोधनवाला ट्रॉफी के लिए खेले जा रहे जेएससीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में गुरुवार को पश्चिम सिंहभूम को रोमांचक मुकाबले में 14 रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ ही धनबाद की टीम ग्रुप ए से सुपर लीग के लिए क्वालीफाई कर गई है। वहीं जियलगोरा स्टेडियम में खेले गए दूसरे मुकाबले में रांची ने गुमला को दस विकेट से हराकर भी सुपर लीग में पहुंच गया है। 

डिगवाडीह स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करती हुई धनबाद की टीम 38.4 ओवर में 192 रनों पर आउट हो गई। खराब शुरुआत के बाद मध्यक्रम में हसनैन कुरैशी ने 46 और पीछे लेग स्पिनर प्रतीक रंजन ने 45 रनों की पारी खेलते हुए धनबाद को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा दिया। प्रकाश कुमार सिंह ने पारी की शुरुआत करते हुए ताबड़तोड़ 22 रन बनाए। वहीं पश्चिम सिंहभूम के अभिजीत बर्मन ने 32 पर पांच और सुब्रमणियन ने 54 पर दो विकेट लिए। 

बाद में पश्चिम सिंहभूम की टीम एक समय दो विकेट पर 127 रन बना आसान जीत की ओर बढ़ रही थी। लेकिन कप्तान कुमार सूरज (53) और मो. शाहरूक (46) के आउट होते ही उसकी पारी ढह गई और पूरी टीम 45 ओवरों में 178 रनों पर आउट हो गई। आसिफ मंसूरी ने 31 पर चार, हिमांशु कुमार ने 31 पर तीन और नीतीश कुमार सिंह ने 35 पर दो विकेट चटकाए। मैन ऑफ द मैच चुने गए अभिजीत बर्मन को डीसीए सलाहकार समिति के सदस्य अवधेश कुमार सिंह ने पुरस्कार प्रदान किया।

वहीं एक अन्य मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करती हुई गुमला की टीम 28.3 ओवर में 89 रनों पर ढेर हो गई। आकाश कुमार ने 31 और अंकित कुमार ने 15 रनों की पारी खेली। सुशांत मिश्रा ने 14 पर पांच और राजू पांडेय ने 16 पर तीन विकेट लिए। रांची ने जीत का लक्ष्य बिना किसी नुकसान के 16.1 ओवर में ही बना लिया। मोहित 54 और विल्फ्रेड 27 रन पर नाबाद रहे। मैन ऑफ द मैच सुशांत मिश्रा को बीसीसीएल लोदना एरिया के प्रबंधक (खनन) प्रदीप मिश्रा ने पुरस्कार प्रदान किया। 

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात।

595 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *