बिग ब्रेकिंग न्यूज धनबाद के पार्सल ऑफिस में विजिलेंस का छापा फिल्मी स्टाइल में बड़ा बाबू पकड़ाया, क्लिक करें और जाने पूरी खबर।

NTL NEWS

CRIME NEWS

धनबाद: धनबाद रेलवे स्टेशन में इन दिनों पार्सल गोदाम में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. लगातार शिकायत मिलने के बाद विजिलेंस की टीम ने एक जांच टीम बनाई और विजिलेंस अधिकारी खुद कस्टमर बन धनबाद रेलवे स्टेशन के पार्सल कार्यालय पहुंच गए।

आपको बता दें कि धनबाद से पटना जाने वाले खासकर गंगा- दामोदर ट्रेन जो धनबाद से पटना जाती है. उस ट्रेन में पार्सल भेजे जाने में भारी अनियमितता सामने आ रही थी. और आज विजिलेंस अधिकारी गंगा- दामोदर ट्रेन के पैसेंजर बनकर ही बड़ा बाबू के पास पहुंचे. विजिलेंस अधिकारी ने आज धनबाद पार्सल गोदाम के बड़ा बाबू को रंगे हाथ पैसे के साथ पकड़ा.

जानकारी के अनुसार जब विजिलेंस अधिकारी पार्सल गोदाम के बड़ा बाबू के पास कस्टमर बन पहुंचे और अपना माल भेजने के लिए उनसे सौदा तय करने लगे तो वह विजिलेंस अधिकारी से ही उलझ गए. फिर बगल से किसी सज्जन ने उन्हें यह समझा दिया कि विजिलेंस का छापा है तो वह पैसे फेंक कर भागने लगे।बाद में जब हमारे  कैमरे के साथ बड़ा बाबू का पक्ष जानने के लिए पहुंची तो फिर बड़ा बाबू भागते हुए दिखे।

वहीं विजिलेंस अधिकारियों ने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।उन्होंने बस इतना बताया कि हां पैसा मिला है और भारी अनियमितता सामने आई है. जिसकी जानकारी उच्च अधिकारियों को दी जाएगी।

नेशनल टुडे लाइव धनबाद का NO 1 NEWS पोर्टल

1,298 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *