पुलिस करवाई से नाराज़, किया आत्मदाह का प्रयाश।

जमशेदपुर : उलीडीह थाना में पुलिस कार्रवाई से नाराज कांग्रेसी नेता दाइगुट्टू निवासी बलदेव सिंह ने केरोसिन डाल कर आत्मदाह का प्रयास किया. घटना को देख मानगो और उलीडीह थाना प्रभारी ने बलदेव सिंह को पकड़ा. इसके बाद बलदेव सिंह को थाना में बैठा कर समझाने का प्रयास किया गया. बलदेव सिंह के भाई मोहन सिंह ने बताया कि तीन नवंबर को साकची टैगोर अकादमी के पास बाइक सवार अपराधियों ने बलदेव सिंह पर फायरिंग की थी.
19 नवंबर को दोबारा अपराधियों ने फोन पर धमकी दी. सोमवार की शाम साढ़े छह बजे मानगो थाना प्रभारी ने बलदेव सिंह को पूछताछ के लिए उलीडीह थाने पर बुलाया था. वहां छोटू पंडित के परिवार (जिन पर फायरिंग का आरोप लगाया गया है) के लोग भी मौजूद थे. उलीडीह थाना में सिटी एसपी प्रशांत आनंद ने बलदेव सिंह को दो घंटे तक पूछताछ की.
पूछताछ में फायरिंग करने वाले आरोपियों के बारे में पूछा. बलदेव सिंह ने छोटू पंडित के भाइयों व साथियों पर फायरिंग की बात कही, लेकिन पुलिस छोटू पंडित के भाइयों व साथियों के शामिल नहीं होने की बात पर अड़ी थी. रात साढ़े नौ बजे के बाद थाना से बाहर निकलने पर बलदेव सिंह ने न्याय नहीं मिलने पर आत्मदाह का प्रयास किया. वहीं दूसरी तरफ छोटू पंडित के परिवार के लोगों को पुलिस ने गेट के बाहर ही पूछताछ कर वापस लौटा दिया.

 

नेशनल टुडे लाइव

www.nationaltodaylive.com

944 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *