पहलू खान मामले राजस्थान सरकार ने फीर से जांच के आदेश दिए अब मिलेगा पीड़ित परिवार को इंशाफ क्लिक करें और जाने पूरी खबर

NTL NEWS

CRIME NEWS

पहलू खान मामले में 6 आरोपियों को कोर्ट ने रिहाई कर दिया इससे पहलू खान के परिवार को करारा झटका लगा। में आप को बता दु की इस मामले में राजस्थान सरकार ने फीर से जांच करने का आदेश दे दिया ताके पीड़ित परिवार को इंशाफ मिले,

जनिये पूरा मामला विस्तार से———

पहलू खान के परिवार ने कहा कि अब उन्हें भरोसा ही नहीं बल्कि पूरा यकीन है कि गहलोत सरकार की दखल के बाद पुलिस की जांच सही दिशा में जाएगी और दोषियों को सजा जरूर मिलेगी.
वर्ष 2017 में बहरोड़ अलवर में हुए पहलू मॉब लिंचिंग मामले (Mob Lynching Case) में अशोक गहलोत सरकार (Ashok Gehlot Government) ने जैसे ही केस की दोबारा जांच कराने की बात कही तो पहलू खान के परिवार (Pehlu Khan Family) को उम्मीद की किरण नजर दिखाई देने लगी. परिवार के मुताबिक चुनाव के दौरान ‘अब होगा न्याय का नारा’ और मुलाकात के दौरान कांग्रेस के नेताओं ने उन्हें इंसाफ (Justice) का जो भरोसा दिलाया था, उस पर कहीं ना कहीं गहलोत सरकार खरी उतरती दिख रही है. पीड़ित परिवार ने कहा कि उन्हें भरोसा ही नहीं बल्कि पूरा यकीन है कि गहलोत सरकार की दखल के बाद पुलिस की जांच सही दिशा में जाएगी और दोषियों को सजा मिलेगी.
परिवार को राजस्थान सरकार से न्याय की उम्मीद
घटना के चश्मदीद और पहलू खान के बड़े बेटे इरशाद ने गहलोत सरकार के फैसले पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि जब वो, अब होगा न्याय का नारा सुनते और देखते थे तो लगता था कि अब उन्हें न्याय मिल जाएगा, लेकिन अलवर कोर्ट ने जो फैसला सुनाया उससे परिवार हिल गया. इरशाद ने कहा कि भले ही राजस्थान सरकार मामले की दोबारा से जांच करा रही हो, बावजूद इसके उनका परिवार अपने वकीलों से कानूनी राय लेकर हाईकोर्ट का दरवाजा जरूर खटखटाएगा।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात

672 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *