अभिनेता सूरज सम्राट की पहली भोजपुरी फ़िल्म का अधिकार खरीदा बीफ़ॉरयू भोजपुरी ने,कल होगी ट्रैलर रिलीज क्लिक करें और जाने।

NTL NEWS. CON:7909029958. SANTOSH YADAV

फ़िल्म पीआरओ कुमार युडी की रिपोर्ट।
मुम्बई।शिवांस फिल्म्स एंटरटेनमेंट्स के बैनर तले बनी अभिनेता सूरज सम्राट की पहली भोजपुरी फ़िल्म का अधिकार बी फ़ॉर यू भोजपुरी ने खरीद लिया हैं।फ़िल्म का ट्रैलर कल शाम 6 बजें रिलीज भी किया जाएगा।सूरज की पहली फ़िल्म को बी फ़ॉर यू भोजपुरी द्वारा आधिकारिक रूप से लिया जाना यह साबित करता हैं कि अभिनेता सूरज सम्राट के फ़िल्म में कुछ तो बात हैं और वे लंबी रेस के कलाकार साबित होंगे।फिल्म के निर्देशक सूरज राजपूत हैं।जबकि,सूरज के साथ भोजपुरी जगत की दो मशहूर एक्ट्रेस अंजना सिंह और शुभी शर्मा अभिनय का जलवा बिखेरेंगी।दो अभिनेत्रियों के साथ भोजपुरी मूवी अर्धांगिनी भोजपुरी इंडस्ट्री में सूरज सम्राट की धमाकेदार डेब्यू हैं।भोजपुरी फ़िल्म अर्धांगिनी एक नारी प्रधान विषय पर आधारित फिल्म है। इस फ़िल्म में एक नारी के जीवन में आने वाले विभिन्न उतार चढ़ाव, त्याग व बलिदान करने वाली एक आदर्श नारी की बेहतरीन तथा एकदम नयी कहानी दर्शकों को देखने को मिलेगी।यह एक इमोशनल ड्रामा फिल्म है, जिसमें कॉमेडी, एक्शन, रोमांस का भरपूर मजा दर्शकों को बड़े पर्दे पर मिलेगा।
फ़िल्म की शूटिंग बिहार में की गयी है।फ़िल्म को लेकर सूरज सम्राट ने कहा की इस फ़िल्म से दर्शकों को नारी शक्ति का एहसास होगा।जबकि,फ़िल्म के मुख्य किरदारों में सूरज सम्राट,अंजना सिंह और शुभी शर्मा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए इस बात कि जानकारी दी कि फ़िल्म का ट्रैलर कल शाम 6 बजें बी फ़ॉर यु भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज की जाएगी।अर्धांगिनी के नायक सूरज सम्राट ने यह भी कहा अर्धांगिनी मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट हैं और मैं बहुत खुश हूं कि आज फ़िल्म के अधिकार को बी फ़ॉर यु भोजपुरी द्वारा खरीदा गया।दर्शकों से यही उम्मीद हैं कि वे फ़िल्म को अपना प्यार और आशीर्वाद जरूर देंगे।क्योंकि यह एक पारिवारिक और मनोरंजक फ़िल्म हैं।
फिल्म के सभी कलाकारों ने बेहतरीन और उम्मीद अभिनय किया हैं।सूरज सम्राट,अंजना सिंह व शुभी शर्मा ने बेस्ट से बेस्ट परफारमेंस फ़िल्म में दिया हैं। फिल्म के निर्देशक सूरज राजपूत ने अर्धांगिनी के रूप में एक ऐसी भोजपुरी फिल्म का निर्देशन किया हैं। जो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में बहुत ही अलग साबित होगी।जैसा कि फ़िल्म पारिवारिक मनोरंजक महिला प्रधान फ़िल्म हैं।तो फिल्म को महिला दर्शक निश्चित रूप से बहुत पसंद करेंगी।फ़िल्म में टाईगर, सकीला मजीद, संजय वर्मा, सोनी पटेल, अनु ओझा, अयाज खान, आनन्द मोहन, के.के. गोस्वामी, अनुराधा रस्तोगी, श्रद्धा नवल, शशिकांत सिंह, अमित पाल, दिनेश पांडे, आशुतोष चौबे, प्रिया, नीलम,,साहबलाल धारी मुख्य किरदार में नजर सामने मूवी में स्पेशल आईटम सांग में पूनम दूबे का जलवा दिखेगा।

नेशनल टुडे लाइव

www.nationaltodaylive.com

1,251 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *