कांग्रेस ने जारी किया घोषणा पत्र क्लिक करें और जाने।

NTL NEWS. CON:7909029958. SANTOSH YADAV

पटना- लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा पार्टी का घोषणा पत्र जारी करने के बाद सभी प्रदेश इकाई अपने अपने स्तर पर इसे जारी करने में जुट गए हैं। इसी संबंध में आज पटना के सदाकत आश्रम स्थित बिहार कांग्रेस मुख्यालय में भी पार्टी का घोषणा पत्र जारी किया गया। बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल और पार्टी के विधान मंडल दल के नेता सदानंद सिंह ने घोषणा पत्र जारी किया। इस अवसर पर बैठक को सम्बोधित करते हुए बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि आज देश एक चौराहे पर खड़ा है तथा केन्द्र की भाजपा सरकार ।
संवैधानिक संस्थाओं पर लगातार प्रहार कर रही है। देश को धर्म एवं सम्प्रदाय के आधार पर बाँटा जा रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पंचायत स्तर के कार्यकर्त्ता से लेकर राज्य स्तरीय बड़े नेता अपनी सभी मतभेदों को भुलाकर बिहार में महागठबन्धन के सभी प्रत्याशियों के जीत का मार्ग प्रशस्त करें। उन्होंने कहा कि तीस साल बाद पटना के गाँधी मैदान में कांग्रेस की विशाल रैली
हुई। उन्होंने काराकाट सीट को लेकर पूर्व राज्यपाल व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता निखिल कुमार के समर्थकों द्वारा किए गए हंगामे की तरफ इशारा करते हुए कहा कि वह सभी नेताओं से अनुरोध किया कि वे व्यक्तिगत लाभ से ऊपर उठकर कांग्रेस की विचारधारा पर चलेंगे तो कांग्रेस संगठन में मजबूती आयेगी। गोहिल ने सभी कांग्रेस जनों से अनुरोध किया कि वे अपने-अपने प्रभाव के क्षेत्र में कांग्रेस एवं महागठबन्धन के प्रत्याशी की जीत के लिये जी-जान से लग जाएं।
इस अवसर पर कांग्रेस विधान मण्डल दल के नेता सदानन्द सिंह ने कहा कि अब जब चुनाव की रणभेरी बज चुकी है सभी
कांग्रेसजनों को अपने मतभेद भुलाकर महागठबन्धन के
उम्मीदवार की जीत के लिये कार्य करना चाहिये।

नेशनल टुडे लाइव

www.nationaltodaaylive.com

713 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *