कर्ज के कारण 2 छोटी बेटी और पत्नी की हत्या कर खुद को लगाया फाँसी क्लिक करें और जाने पूरी खबर

NTL NEWS

CRIME NEWS UPDATE

झारखंड में गढ़वा जिले के धुरकी थाना क्षेत्र के रक्शी गांव में कर्जे में डूबे एक युवक ने संदिग्ध रूप से अपनी दो छोटी बेटियों और पत्नी की हत्या कर खुद फांसी के फंदे से झूल गया। गढ़वा की पुलिस अधीक्षक शिवानी तिवारी ने बताया कि पुलिस घटना की छानबीन कर रही है और सभी के शवों को अंत्य परीक्षण के लिए ले गया है।

रिपोर्ट आने के बाद ही घटना के बारे में विस्तार से कुछ कहा जा सकता है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल से नोट भी बरामद हुआ है जिसमें लिखा गया है कि पूरा परिवार स्वेच्छा से आत्महत्या कर रहा है। पुलिस के अनुसार रक्सी निवासी शिवकुमार बैठा ने अपनी पत्नी 26 साल की बबीता देवी,10 साल की पुत्री तान्या कुमारी और 6 साल की श्रेया कुमारी की हत्या कर शव को कुएं में डाल दिया और खुद पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी तब हुई जब सुबह शिव कुमार की मां उसके घर गई और उसके घर का दरवाजा खुला था। घर से थोड़ी दूर पर स्थित अमरुद के पेड़ पर शिवकुमार का शव झूल रहा था। मां के रोने और चिल्लाने पर जमा हुए गांव के लोगों ने और लोगों की खोजबीन की और अन्य शवों को कुएं से निकाला।

शुरुआत में केवल शिवकुमार एवं एक बच्ची का शव बरामद हुआ था, एक बच्ची एवं पत्नी गायब थी घटना को देखकर लोगों को आशंका हुई कि कही पत्नी एवं बच्चे की भी हत्या तो नहीं कर दी गई है। लोगों ने इस लिहाज आस पास के कुएं में खोजबीन शुरू की तो दूसरी बच्ची एवं पत्नी का शव कुएं में मिले।

ग्रामीणों के अनुसार शिवकुमार बैठा के उपर काफी कर्ज था। वह काफी दिनों से तनाव में था। संभवत: इसी कारण उसने यह कदम उठाया होगा। इस घटना से आस पास के इलाकों में मातम छाया हुआ है। इस बीच पुलिस अधीक्षक शिवानी तिवारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में शिवकुमार के उपर दो से ढाई लाख रुपये का कर्ज होने की बात सामने आयी है।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात।

426 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *