ओड़िसा के कारोबारी का अपहरण गिरिडीह से,जिले की सभी सीमायें सील की गई।

गिरिडीह से कारोबारी का अपहरण, कोयलांचल की सीमाएं सील की गई।

 

ओडिशा के एक बड़े कारोबारी के गिरिडीह से अगवा होने की आशंका पर कोयलांचल से जुड़े सभी जिलों की सीमाएं सील कर दी गई हैं। कथित रूप से अपहरण करनेवालों की टाटा सूमो का पुलिस रात तक पीछा करने में लगी रही मगर कोई सुराग नहीं मिल सका। गिरिडीह एसपी अखिलेश बी वारियार ने भी बताया कि जीटी रोड पर क्राइम हुआ है पर वे इस मामले में फिलहाल ज्यादा कुछ नहीं बता सकते। स्थानीय पुलिस दूसरे राज्यों के सहयोग से घेराबंदी कर रही है।
सूत्रों के मुताबिक डुमरी थाना क्षेत्र के कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय के समीप जीटी रोड पर बुधवार की देर शाम मर्सिडीज कार में बैठे लोगों को टाटा सूमो से पुलिस की वर्दी पहने कुछ लोगों ने कथित रूप से अगवा कर लिया। घटना की सूचना पाते ही डुमरी व निमियांघाट पुलिस मौके पर पहुंची और समीपवर्ती सभी थानों को सूचना देकर तहकीकात शुरू की। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, ओआर 09 पी-9999 नंबर की मर्सिडीज कार धनबाद की ओर जा रही थी।  घुजाडीह के समीप स्थित कस्तूरबा विद्यालय के सामने जीटी रोड पर पीछे से आ रही टाटा सूमो ने कार को ओवरटेक कर रोक लिया और उसमें सवार तीन व्यक्तियों को अपने साथ सूमो में बैठा कर ले गए। बताया गया कि सूमो में सवार चार व्यक्ति पुलिस की वर्दी पहने हुए थे।

 

घटना की सूचना पाते ही डुमरी और निमियाघाट पुलिस मौके पर पहुंची और आस-पास के सभी थानों को घटना की जानकारी देकर तहकीकात शुरू कर दी। पुलिस घंघरी टोल प्लाजा में लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज को खंगालने में जुटी हुई है। बताया जाता है कि पुलिस को फुटेज से सिर्फ सूमो में लगी नम्बर प्लेट दिखी है। सूमो का जो नंबर पता चला है, वह जांच में किसी की बाइक का नंबर मिला है। पुलिस को एक बोलेरो भी साथ होने की सूचना मिली है। बरामद कार की सीट पर एक एलसीडी, रिमोट व डिक्की में दो गैस सिलेण्डर चूल्हा और डीस टीवी की छतरी रखी मिली है। यह कार भुवनेश्वर के मानस रंजन दास के नाम से रजिस्टर्ड है। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि तहकीकात के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

989 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *