एसपी ने किया अपना काम बदले में मिला ट्रांसफर का ईनाम क्लिक करें और जाने।

गोड्डा(झारखंड)। यहां के भाजपा विधायक अमित मंडल को थाने में नोटिस देकर बुलाने और पुलिस का सहयोग नहीं करने पर सनहा दर्ज कराने के मामले में मुख्यमंत्री ने गंभीरता से लिया है। गोड्डा एसपी हरिलाल चौहान को मुख्यमंत्री ने तत्काल मुख्यालय वापस बुला लिया है। दुमका एसपी को गोड्डा का प्रभार दिया गया है।
*विधायक अमित के बॉडीगार्ड को भी तत्काल बदल दिया गया था*
ज्ञात हो कि भाजपा सांसद निशिकांत दुबे के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने पर विधायक को पूछताछ के लिए एसपी ने नोटिस भेजा था। नोटिस मिलने के बाद रविवार को विधायक अमित मंडल थाना पहुंचे थे। लेकिन पुलिस ने पूछताछ में सहयोग नहीं करने का आरोप लगाते हुए सनहा दर्ज किया था। वहीं,इस मामले में विधायक अमित के बॉडीगार्ड को भी तत्काल बदल दिया गया था। इसके बाद विधायक रविवार की देर शाम बिना बॉडीगार्ड के ही रांची के लिए रवाना हो गए।
*बाटी मिठाइयां*
वहीं,सोमवार को गोड्डा एसपी को हटाए जाने की सूचना पर भाजपा के विधायक समर्थकों ने मिठाई बांटी। कार्यकर्ताओं का कहना है कि जिस सोशल मीडिया पर सांसद निशिकांत दूबे के खिलाफ पोस्ट किया गया था,उसमें विधायक अमित मंडल का कोई लेना-देना नहीं है। विधायक को थाना बुलाकर इस तरह अपमानित करने से आम जनता भी दुखी है।
*विधायक का अपमान:प्रदीप यादव*

वहीं,झाविमो विधायक प्रदीप यादव का कहना है कि इस तरह नोटिस देकर विधायक को थाना बुलाना केवल एक विधायक अमित मंडल का ही नहीं,बल्कि झारखंड के पूरे विधायक का अपमान है। अमित कोई अपराधी नहीं था,न ही नामजद अभियुक्त। इस मामले को विधानसभा में मजबूती से उठाऊंगा। एसपी पर विभागीय कार्रवाई कर सजा देने की जरूरत है। गोड्डा के पूर्व सांसद सूरज मंडल ने भी इस घटनाक्रम पर दुख व्यक्त किया अौर कहा कि इस तरह अमित मंडल का सुरक्षा बल वापस लेना कहीं से भी न्याय संगत नहीं है।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात।

255 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *