एक पिता ने अपनी बेटी को काट कर मार डाला। क्लिक करें और जाने पूरा मामला।

जमशेदपुर. झारखंड में एक पिता को 17 साल की बेटी का अफेयर इतना नागवार गुजरा कि उसने कल्हाड़ी से लड़की के टुकड़े कर दिए। ऑनर किलिंग की यह घटना जमशेदपुर जिले में हुई। पुलिस ने बुधवार को आरोपी पिता जगदीश महतो(70)को गिरफ्तार कर लिया। गुनाह कबूल करते हुए जगदीश ने कहा,”मैं अपनी इज्जत के साथ समझौता नहीं कर सकता था। प्रेम-प्रसंग में बेटी मेरी इज्जत से खेल रही थी।”
*बेटी मर्जी से प्रेमी के घर चली गई थी*
-आरोपी पिता ने कहा,”लड़के के पिता ने मुझे फोन कर बताया कि मेरी बेटी नियति उनके घर पर है तो मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सका। तभी बेटी को मारने का फैसला कर लिया। 1 जनवरी को उसे नदी किनारे ले गया,जहां पहले उसका मुंह बांधा और कुल्हाड़ी से काटकर उसकी हत्या कर दी। इस दौरान बेटा भी मौजूद था,लेकिन उसे घटनास्थल से दूर रखा। अगले दिन बेटे ने थाने जाकर बहन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।”
-घटना की जानकारी मिलने पर एसपी(रूरल)अनुरंजन किस्पोटा ने आरोपी से पूछताछ की। आरोपी जगदीश और उसके छोटे बेटे राज किशोर को जेल भेजा गया है। इस मामले में दोनों के खिलाफ गालूडीह थाने में आईपीसी 302,201 और दफा 34 के तहत केस दर्ज हुआ।
*बेटी को दुपट्टे से मुंह बांधने को कहा*
-आरोपी पिता ने बताया कि मर्डर के पहले वो बेटी को जंगल साथ ले गया। वहां उसे दुपट्टे से मुंह बांधने को कहा। डर से उसने मुंह बांध लिया। इसी बीच आरोपी ने बैग से कुल्हाड़ी निकाली और बेटी के चेहरे पर 4 वार किए। कुछ देर में उसकी मौत हो गई। इसके बाद पिता-बेटे वहां से घर गए।
-उसने बताया कि अफेयर की जानकारी के बाद उसने अपनी 17 साल की बेटी नियति का घर से निकलना,कॉलेज जाना बंद कर दिया था। वह घाटशिला कॉलेज में बीए पार्ट वन की स्टूडेंट थी।
*माँ ने पूछा,बेटी कहां है?*
-पुलिस के मुताबिक,सोमवार को हत्या के बाद जब पत्नी ने जगदीश से बेटी के बारे में पूछा तो उसने कहा,वह आ जाएगी। इसके बाद पिता-बेटा खाना खाकर सो गए। अगले दिन जगदीश काम पर चला गया। शाम को थाने में आकर बेटी के लापता होने की सूचना दी। मंगलवार शाम को ही पुलिस को खबर मिली थी कि एक लड़की की बॉडी जंगल में पड़ी है।
-पुलिस ने उसकी शिनाख्त के लिए जगदीश को थाने बुलाया। शक होने पर जगदीश और उसके बेटे से सख्ती से पूछताछ की गई।
*लड़की के कथित प्रेमी ने क्या कहा?*
-लड़की के कथित प्रेमी टिंकू बनर्जी ने बताया कि 1 जनवरी को उसकी भांजी रिंकू का बर्थडे था। नियति उसकी फ्रेंड थी। उसने उसे बर्थडे पर बुलाया था। खड़िया कॉलोनी में दोपहर 2 बजे वह उसके घर आई थी। मैं उससे प्यार नहीं करता था। मेरी उम्र महज 15 साल है।
-टिंकू के पिता समीर बनर्जी ने बताया कि नियति इन्विटेशन पर आई थी। शाम को मैंने उसके पिता को सूचना दी कि उनकी बेटी मेरे घर पर है। शाम को लड़की के पिता और उसका छोटे भाई घर आए और उसे अपने साथ ले गए।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात।

1,461 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *