बिहार की बेटी ने कर दिया वो काम जिन्हें जानकर आप भी करेंगे सलाम।क्लिक करें और जाने।

सरताज की कलम से
रिपोर्ट:मॉडल से एक्ट्रेस बनी सइज़ा शेख, पटना में जन्मी MBA की पढ़ाई पूरी करके मॉडलिंग के छेत्र में गई। अपने दम पर मॉडलिंग में पूरे इंडिया अपना नाम का डंका बजाई। सइज़ा शेख ने नेशनल टुडे लाइव के रिपोर्टर को बताई। बचपन से ही शोख था एक सफल अभिनेत्री बनना। वो ये सोचती थी मेरा सपना है ।में अपने मम्मी पापा को वो खुशी दे जिनके बारे में मेरे मम्मी पापा कभी नही सोचे थे। मॉडल से अभिनेत्री बनना बहुत कठिन है। में हार नही मानी और अपना संघर्ष जारी रखी। आज में यहाँ तक पहुँची उसके पीछे मेरे फैमिली का हाथ है।क्यों कि इस लाइन में लड़कियां को जाने से रोकते है। में मुस्लिम फैमिली से विलोम रखती हूँ।उसके बाद भी मेरे फैमिली ने दुनिया के बारे में कुछ नही सोची ओर मेरे खुशी के लिए मेरा साथ दिया। इस लाइन में अगर फैमिली सपोर्ट मिलता है। तोह वो आगे निकल जायेगी। में भी एक महिला हूँ। मै भी ये समझती हूँ।मॉडलिंग के छेत्र में बिना फैमिली सपोर्ट का कोई भी लड़की आगे बढ़ सकती है।
में अभी जो भी हूँ अपने फैमिली के बदौलत। अभी में 2 भोजपुरी फिल्म कर रही हूँ।और एक बौलीवुड मूवी। दीवाने हुए हम उनके मूवी का नाम है। जो मार्च में रिलीज़ होगी।

बहुत कम उम्र में सइज़ा शेख ने वो नाम कमाया जो वो पहले कभी नही सौची थी। आज उनके पास बेक टू बेक मूवी है। बहुत जल्द ही साउथ की फिल्मों भी नजर आयेगी।
अपने उम्र की लड़के लडकिया को वो ये कह रही है। हार नही मानना है। जो दिल से मेहनत करता है। उसके साथ ऊपर वाला होता है।अभिनेत्री बनना बहुत कठिन है। उसका ये मतलब नही हम प्रयास नही करे।
में भी मेहनत करके यहाँ तक पहुची हूँ।

2,356 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *