ईशा बनी सावन क्वीन, डांस धमाल के साथ संपन्न हुआ सावन मेला

NTL NEWS

हर खबर आप तक

धनबाद : मारवाड़ी युवा मंच धनबाद एवं धनबाद शक्ति शाखा ने किया आयोजन
मारवाड़ी युवा मंच धनबाद शाखा एवं धनबाद शक्ति शाखा के संयुक्त तत्वावधान में सावन की फुहार सावन मेले के दूसरे दिन सावन क्वीन प्रतियोगिता सहित बच्चों के लिए कई आकर्षक खेल का आयोजन हुआ.

डांस धमाल, हंसी-ठिठोली की पहेली के साथ-साथ इस दो दिवसीय मेले में महिलाओं की दैनिक उपयोग में लाए जाने वाली विभिन्न वस्तुओं के लगभग 15 स्टाल लगे. जबकि आगामी जन्माष्टमी के मद्देनजर लड्डू गोपाल के लिए 4 स्टॉल में ठाकुर जी की पोशाक उपलब्ध रही. महिलाओं के लिए चुड़ी, बिंदी, एंटीक ज्वेलरी सहित श्रृंगार की चीजों के भी स्टॉल लगे।

लजीज व्यंजनों की लगभग 10 स्टाल लगी। जहां मुंबई चौपाटी की तर्ज पर स्कूलों में व्यंजन उपलब्ध थे. दो दिनों में बारिश के बावजूद लगभग 6000 हजार लोग शिरकत करने पहुंचे।
आज समापन दिवस पर युवा मंच द्वारा संचालित निरंजन केजरीवाल स्मृति विद्यालय के नन्हे बच्चों ने अपनी मासूम प्रस्तुति से मन मोहा. महिलाओं के लिये आयोजित सावन क्वीन प्रतियोगिता में ईशा अग्रवाल ने बाजी मारी, वही ममता अग्रवाल ने द्वितीय और मुस्कान अग्रवाल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।
इस दो दिवसीय आयोजन को सफल बनाने में धनबाद शाखा अध्यक्ष सुभाष अग्रवाल एवं शक्ति शाखा अध्यक्ष ज्योति पटवारी के नेतृत्व में मेला संयोजक मधु अग्रवाल, सुनीता जिंदल, हेमंत सुरेखा, दीपक सह हिमांशु अग्रवाल रोहित सरावगी का सहित अन्य सदस्यों का सराहनीय योगदान रहा।

14,584 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *