लोग यू ही नही वार्ड NO 14 का पार्षद मानने लगे पार्षद प्रत्याशी जुली बाजी को क्लिक करे जाने पूरी खबर

NTL NEWS

हर खबर आप तक

धनबाद:पिछ्ले दो दिनों से हो रही लगातार मुसलाधार बारिश से हुई तबाही और बर्बादी को देखते हुए आज वार्ड संख्या 14 की पार्षद उम्मीदवार समाजसेविका जुली परवीन उर्फ जुली बाजी ने अपने आस पास के क्षेत्रों का दौरा कर जनता का हाल समाचार जाना और उनकी हरसंभव मदद भी की। इस दौरान जुली बाजी ने निशात नगर, मदीना नगर, करीमगंज, मारुफगंज, गुलजारबाग, कुसुंडा, खरिकाबाद, दास टोला आदि कई क्षेत्रों का भ्रमण कर सैकड़ों ज़रूरतमंद परिवार के बीच भोजन एवं पानी का वितरण किया तथा इस आँधी पानी से परेशान लोगों की पीड़ा को सुना और उन्हें ढाँढस भी बन्धाया।
इस दौरान ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस झारखंड अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष मुख्तार अहमद एवं ऑल इंडिया उलमा बोर्ड झारखंड के प्रदेश अध्यक्ष सह प्रभारी हाजी ज़मीर आरिफ भी काफी सक्रिय दिखे तथा इस बारिश मे भी लोगों की सेवा करते और उन्हे हौसला देते हुए दिखाई दिये।
वहीं जुली बाजी ने कहा की कुदरत पर तो किसी का वश नहीं है किन्तु दो दिनों की बारिश ने ही नगर निगम और उसके अधिकारियों के निकम्मेपन के पोल खोल कर रख दिया है। ऐसी विकट परिस्थिति मे मैं अल्लाह से दुआ करती हुं की बारिश से हो रही तबाही जल्द से जल्द थम जाए और गरीबों को राहत मिले। इस दुख की घड़ी मे मैं अपने भाई बहनों के साथ खड़ी हुं।
कार्यक्रम को सफल बनाने मे मुख्य रूप से आसिफ फय्याज़, सगीर खान, आज़म कुरैशी, चांद कुरैशी, मोहम्मद गुलाब, लड्डन खान, मेराज खान, छोटु आदि की सराहनीय भूमिका रही।

13,385 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *