सूरज सम्राट के साथ फ़िल्म निर्माता निर्देशक ब्रजेश पाठक की दूसरी भोजपुरी फिल्म ‘राज नंदनी’ का मुहूर्त क्लिक करें और जाने।

NTL NEWS. CON:7909029958. SANTOSH YADAV

-फ़िल्म पीआरओ कुमार युडी की रिपोर्ट।

पटना। फ़िल्म निर्माता निर्देशक ब्रजेश पाठक के साथ भोजपुरी फ़िल्म जगत के एनर्जेटिक एक्शन स्टार अभिनेता सूरज सम्राट की अपकमिंग दूसरी मूवी राज नंदनी का शुभ मुहूर्त होटल महाराजा इन पटना में सफलता पूर्वक सम्पन्न हुआ। यह फ़िल्म इंदू चन्द्रा फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले ही बनाई जायेगी। जैसा कि सूरज सम्राट अपनी पारिवारिक फ़िल्म अर्धांगिनी के वजह से ही जानें जातें हैं।यह फिल्‍म भी पूर्ण रूप से एक पारिवारिक फ़िल्म है। फ़िल्म के निर्माता निर्देशक ब्रजेश पाठक ने बताया कि यह फिल्‍म प्यार दोस्ती पर आधारित पारिवारिक व मनोरंजक फ़िल्म हैं। ब्रजेश पाठक हमेशा से ही अपने फिल्मों में कुछ नया करना चाहतें हैं।जो इस फ़िल्म में भी देखने को मिलेगा।उनका कहना हैं इस फ़िल्म की कहानी भोजपुरी सिनेमा में एक अलग पहचान बनाने में कामयाब साबित होगी।
सूरज सम्राट और मनोज द्विवेदी की यह दूसरी फ़िल्म हैं।जिसमें दोनों साथ-साथ काम करेंगे। इससे पहलें हत्यारा में एक साथ नजर आनें वालें हैं। अभिनेता सूरज सम्राट ने फ़िल्म को लेकर कहा कि ‘राज नंदनी’ भोजपुरी सिनेमा की बेहतरीन फ़िल्म साबित होगी। जैसा प्यार दर्शकों ने अर्धांगिनी को दिया हैं।ठीक वैसा ही प्यार इस फ़िल्म को भी दर्शक देंगे।फ़िल्म पूरी तरह से मनोरंजक, पारिवारिक और सामाजिक है।
फ़िल्म अभिनेता मनोज द्विवेदी का फ़िल्म को लेकर कहना हैं कि यह फिल्‍म अपने आप में अलग और अद्वितीय है।इस फ़िल्म में काम करना सौभाग्‍य की बात है।
फिल्म ‘राज नंदनी’ के निर्माता – निर्देशक ब्रजेश पाठक हैं।फिल्म के संगीतकार रंजय बावला और सूर्य कांत सिंह हैं। गीत शैलेश संगम और संजीत मिश्रा का है। फ़िल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला और कुमार युडी हैं। इस फिल्म का छायांकन टिममाना हेगड़े का और डांस मास्टर कानू मुखर्जी है। फिल्‍म में अन्य कलाकारों का चयन जारी हैं।

नेशनल टुडे लाइव

Www.nationaltodaylive.com

1,311 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *