सुधर जाओ, लेडी सिंघम उत्तर गयी है रोड पे।

Big breking news
धनबाद: श्रमिक चौक पर लेडी सिंघम ने लगाया चैकिंग अभियान।
लेडी सिंघम खुद ही रोड पर उतर गई। गाड़ी को रोक कर चेक कर रही है। धनबाद में बहुत दिन बाद ऐसा जलवा दिखा। लेडी सिंघम का। नये साल को लेकर जिला प्रशासन टाइट की है। ताके कोई भी बढ़ी दुर्घटना ना घटे उसके लिए रात में ही चैकिंग अभियान लगाया जा रहा है। लेडी सिंघम ने मीडिया को बताया। जो भी नियम तोड़ेगा वो कानून की नजर में गुनाह गार है। पुलिस हो प्रेस हो वकील हो या नेता हो। किसी की भी गाड़ी नही छोड़े जायेगी। अचानक रात में चैकिंग लगाने से धनबाद शहर में हड़कंप मच गया।
चैकिंग लगाने से ये लाभ मिला कोई भी अब शराब पीकर या ट्रिपल सवारी कर के गाड़ी नही चलायेगा। धनबाद के लोगों के दिल में डर बैठ गई है। जिला प्रशासन का ये ही सोच है। शहर में कोई घटना ना घटे नए साल पर। चैकिंग अभियान में खुद लेडी सिंघम ठंड के मौसम में रोड पर डटी रही है। और जवान को आवाज दे देकर गाड़ी पकड़ने को बोल रही है।

दूसरी तरफ चैकिंग लगाने से पूरा रोड ही जाम हो गया। एक तरफ प्रशासन पब्लिक को लाभ पहुँचा रही है। दूसरी तरफ प्रशासन बल का भी प्रयोग करके जनता को डरा रही है। ये कैसा चैकिंग अभियान लेडी सिंघम के सामने पुलिस वाले डंडे का प्रयोग कर रहे है।
पूरा पब्लिक डर गया। चैकिंग लगाने का ये मतलब नही है। बीच सड़क पर गाड़ी को जैसे तैसे पकड़े। वैसे पकड़ने में बड़ी दुर्घटना भी हो सकती है। जिला प्रशासन को ये ख्याल रखना होगा की पब्लिक को तकलीफ ना दे।

धनबाद से सरताज की रिपोर्ट।
छायाकार संतोष कुमार यादव।

2,066 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *