सीएनटी एसपीटी एक्ट वापस लेने की खुशी झामुमो जिला कमिटी ने जनता संग मनाई।

धनबाद।झारखण्ड सरकार द्वारा सीएनटी एवं एसपीटी एक्ट को वापस लेने की खुशी में जिला समिति द्वारा जिला मुख्यालय रणधीर वर्मा चौक में आम जनता एवं कार्यकर्ताओं के बीच मिठाई बांट कर खुशी का इजहार किया गया।इस अवसर पर जिला अध्यक्ष रमेश टुडू ने कहा कि यह झारखंडी जनता की जीत है।श्री टुडू ने कहा कि रघुवर सरकार झारखंड में हिटलर की तरह शासन करना चाहती है | रघुवर दास ने गलत स्थानीय नीति बनाकर झारखंड के सभी वर्गों के युवाओं के रोजगार को छीनने का काम किया है।

इस स्थानीय नीति से रघुवर दास ने झारखंडी युवाओं के अधिकार को छीन कर अन्य प्रदेश के युवाओं को दोहरा लाभ देने का काम किया है।इस नीति का भी झामुमो झारखंडी युवाओं को गोलबंद कर सड़क से सदन तक विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। रघुवर सरकार सिर्फ पूंजीपतियों के हित के लिए ही सोचती है | झारखंड के लिए सरकार के पास कोई भी विजन नहीं है | सरकार लगभग तीन वर्षों में विकास के नाम पर गढ्ढे खुदवाए , शराब बेचने का काम किया, त्रुटिपूर्ण स्थानीय नीति बनाई, सीएनटी एवं एसपीटी एक्ट को संशोधन करने का कुप्रयास किया। जिसे भारी विरोध के कारण वापस लेना पड़ा।

जन – सरोकार की योजना नगण्य है।यह सिर्फ पूंजीपतियों के हित की योजना पर ही सारा ध्यान केंद्रित किया है।इस सरकार से आम एव झारखंडी जनता का भला कभी नहीं होने वाला है । इस सरकार को उखाड़ फेंकने की जरूरत है। कार्यक्रम में मुख्य रूप से पवन महतो, जग्गू महतो, अपूर्व सरकार, मदन महतो, हेमंत सोरेन, अमित महतो, एजाज़ अहमद, सूरज चौहान, बलराम महतो, शनिचर टुडू, सुशोभन चक्रवर्ती, पप्पू सिंह, गणेश महतो संजय पंडित, तपन दत्ता, प्रेम गोप, विजय मंडल, दिनेश कुमार, गोतम महतो, अनिल महतो, संतोष साव, प्रमोद दास सहित दर्जनो कार्यकर्ता उपस्थित थे।

फोटोग्राफर:-संतोष कुमार यादव

● रिपोर्टर:-सरताज खान

789 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *