सिवान में खूनी खेल एक युवक की हत्या क्लिक करें और जाने पूरा मामला।

बिहार:सीवान में मंगलवार की शाम एक किशोर की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. घटना महादेवा ओपी थाना क्षेत्र के नयी बस्ती मोहल्ले की है. जहां देर शाम अपराधियों ने मुहल्लेवासी चंद्रशेखर प्रसाद के मकान के गेट के पास अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया और फिर आर्म से चलते बने. वहीं शव के पास अपराधियों के पिस्टल की एक लोडेड मैगजीन गिर गयी।

हत्या की इस वारदात के बाद पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी, मुहल्लेवासी घरों से निकल शव के देखने पहुँच गये।जिसके बाद मृत्तक की पहचान नयी बस्ती मुहल्ला निवासी नन्द जी यादव के 16 वर्षीय पुत्र और अहिर टोली के कुख्यात रह चुके जग्गा यादव के भतीजा पप्पू यादव के रूप में हुई। सूत्रों की माने तो कम उम्र होने के बावजूद पप्पू अपराधी प्रवृति की तरफ आकर्षित हो रहा था। हत्या के समय उसके कान में मोबाइल का हेड फोन लगा हुआ था।अपराधियों ने उसके सिर में कनपटी के ऊपर गोली मारी है. जिससे उसकी मौके पर ही मौत गयी।

वहीं हत्या की इस घटना के आम हो जाने के बावजूद पुलिस मौके पर नहीं पहुंची।अलबत्ता थोड़ी ही देर में अम्बुलेंस वहां पहुँच गयी। फिलहाल, हत्या के कारणों और हत्या करने वाले के बारे में कुछ पता नहीं चल सका है।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात।

676 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *