सिंदरी विधानसभा में मुस्लिम वोटरों का चलता है सिक्का पिछले चुनाव में देखा गया इंदरजीत महतो फूलचन्द मंडल दोनों के लिए मुस्लिम वोटर बोनस क्लिक करें और जाने पूरी खबर

NTL NEWS. CON:7909029958. SANTOSH YADAV

रिपोर्ट: सरताज

खबर राजनीति जगत की

धनबाद: सिंदरी विधानसभा में कांटे की टक्कर देखने को मिल सकता है, जी हा में आप को बता दु की सिंदरी विधानसभा में विधायक फूलचन्द का राज चलता है, फूलचन्द मंडल जो 2014 में बीजेपी के टिकट से चुनाव लड़े और जीते भी लेकिन 2019 में उल्टा हो गया फूलचन्द मंडल को BJP ने टिकट नही दिया उनके जगह BJP ने पहली बार युवा नेता इंदरजीत महतो को मैदान में उतारा है। इंदरजीत महतो को जीतने के लिए फूलचंद मात देना होगा।

ये भी जाने———

सिंदरी विधानसभा में मुस्लिम वोटरों का भी सिक्का चलता है पिछले चुनाव में देखा गया JMM के उम्मीदवार मन्नू आलम ने 4500 हजार से भी ज्यादा वोट लाया था जो इस बात को दर्शाता है कि सिंदरी विधानसभा में मुस्लिम वोट काफी अहम है। BJP के युवा नेता इंदरजीत महतो कैसे मुस्लिम वोटरों को अपने पक्ष में लाते है ये तो आने वाला वक़्त में पता चल जाएगा। दूसरी और फूलचंद मंडल को मिल रहा है मुस्लिम वोटरों का साथ उनके कार्यकर्ता सम्मेलन में काफी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग शामिल थे, इससे साफ पता चलता है सिंदरी विधानसभा में JMM के उम्मीदवार का पल्ला भारी है।

ये भी जनिये——–

सिंदरी विधानसभा BJP उम्मीदवार फूलचन्द मंडल को हराने के लिए रात दिन मेहनत कर रहे है। फूलचन्द मंडल के गढ़ में खूब मेहनत कर रहे युवा होने से युवा वर्ग का काफी साथ मिल रहा है BJP उम्मीदवार को।

नेशनल टुडे लाइव सच है के साथ सच की बात

9,900 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *