संत कुमार का चलता रेलवे विभाग में दादा गिरी अफसर भी जानकर कुछ भी नही करते क्लिक करें और जाने पूरी कहानी

NTL NEWS

क्राइम न्यूज़ अपडेट

धनबाद: रेल मंडल के वाणिज्य विभाग का कार्यालय अधिछक संत कुमार धनबाद रेल मंडल का एक बड़ा नाम है, जी हाँ में आप को बता दु की ये अधिकारी पिछले कई सालों से रेल विभाग अपना शिकंजा जमा कर बैठा है, मानो ऐसा है कि रेल विभाग का गॉड फादर बन गया है। इसका मतलब ये है कि संत कुमार का रेलवे वाणिज्य विभाग में तूती बोलता है तब न कोई संत कुमार का बाल बाका नही कर पा रहा है। ताजा सबूत है पिछले कई वर्षों से एक जगह पर वो अपना शिकंजा जमा कर बैठा है।

ये भी जाने————–

एक अखबार ने संत कुमार का चिट्ठा खोल दिया, लेकिन रेलवे के अधिकारियों ने कोई एक्शन नही लिया क्यों कि संत कुमार का रेल के बड़े अधिकारियों से अच्छा रिश्ता है, इसलिए वो ठाक से पैर जमा कर बैठा है।

संत कुमार जानता है मुझे कुछ नही होगा जो करना है करो लेकिन NTL न्यूज़ ऐसे अधिकारियों का सच्चाई जनता के सामने लाएगा चाहे वो भी कितना बड़ा सेटिंग वाला हो NTL NEWS चुप नही बैठेगा।

सूत्रों के माने तो संत कुमार का कई राज्यों में जमीन है, इतना जमीन खरीदने का पैसा कहाँ से आया वो तो एक अधिकारी है अधिकारी का जो पैसा मिलता ये तो आप सभी जानते है, ये सब जानने के बाद भी रेल प्रशासन इस अधिकारी को बचा रहा है।

687 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *