साम्प्रदायिक शक्तियों का डटकर मुकाबला करेंगे, साधु पासवन:- राजद

NTL/पटना:- 12 अक्टूबर, 2018
आज राजद के प्रदेश कार्यालय परिसर में राष्ट्रीय जनता दल अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ के नवमनोनीत प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार साधू उर्फ साधू पासवान की अध्यक्षता में हुआ जिसमें संगठन को मजबूती प्रदान करने हेतु विचार विमर्श हुआ। श्री पासवान ने बैठक को संबोधित करते हुए सभी जिलाध्यक्षों को अपनी पंचायत स्तर तक का कमेटी का गठन कर बूथ स्तरीय कमेटी को भी अविलंब पूरा करने का निर्देश देते हुए कहा कि आगामी चुनावी महासमर में साम्प्रदायिक शक्तियों और दलित विरोधी शक्तियों का डटकर मुकाबला कर राष्ट्रीय जनता दल को मजबूती प्रदान किया जा सके।
कार्यक्रम के शुरूआत में नेताओं को माला पहनाकर कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।
बैठक को संबोधित करते हुए राजद के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 रामचन्द्र पूर्वे ने कहा कि अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति के लोगों को एकजुट होकर काम करने की जरूरत है। यही कारण है कि 02 अप्रैल को एस0सी0/एस0टी0 एक्ट को खारिज किए जाने के विरोधम ें भारत बंद अभूतपूर्व रहा और केन्द्र सरकार को झुकना पड़ा।
वहीं राजद के प्रदेश प्रधान महासचिव आलोक कुमार मेहता ने तमाम अनु0 जाति/जनजाति के तमाम लोगों को एकजुट होकर एक तार में बंधकर राजद में ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ने का आह्वान किया।
बैठक को संबोधित करने वालों में राजद अनुसूचित जाति/जनजाति प्रकोष्ठ के तमाम जिलाध्यक्षों के साथ प्रदेश पदाधिकारियों ने भी संबोधित किया। बैठक को संबोधित करने वाले नेताओं में मा0 विधायक डाॅ0 रामानुज प्रसाद, राष्ट्रीय परिषद सदस्य सत्येन्द्र पासवान, भाई अरूण कुमार, देवमुनी सिंह यादव, चन्देश्वर प्रसाद सिंह, शंकर पासवान, मिश्री राम, चन्द्रमा पासवान, शोभा पासवान, पुष्पलता मुमू, गणेश प्रसाद, रामचन्द्र कुमार, रामनरेश रविदास आदि शामिल थे।

संवाददाता:- जितेन्द्र कुमार

नेशनल टुडे लाइव पटना, बिहार

582 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *