शिकायत करते है कि मुस्लिम वोट नही देते फिर भी पहुँचे वासेपुर क्यों क्लिक करें और जाने।

NTL NEWS. CON:7909029958. SANTOSH YADAV

धनबाद के सांसद सह भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी पशुपति नाथ सिंह और धनबाद के विधायक राज सिन्हा आज वासेपुर स्थित समाजसेवी मुख्तार खान के आवास पर उपस्थित हुए और आगामी लोकसभा चुनाव के लिये वासेपुर की जनता से समर्थन माँगा साथ ही धनबाद भाजपा को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाने के लिये लोगों से इस बार बढ़ चढ़ कर मतदान करने की भी अपील की! लोकसभा चुनाव 2019 के अपने चुनावी दौरे के अंतर्गत वासेपुर में वर्तमान सांसद तथा विधायक ने अपने शासन काल में किये गए विकास कार्यों का उल्लेख किया और अपनी उपलब्धियां भी गिनाई!इस मौके पर वासेपुर के युवा काफी उत्साहित दिखे और सभी ने अपने लोकप्रिय सांसद और विधायक को फूल माला पहना कर ज़ोरदार स्वागत किया!

कार्यक्रम की अध्यक्षता समाजसेवी मुख्तार खान एवं संचालन हाजी ज़मीर आरिफ ने की तथा सभा का समापन भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष बबलू फरीदी ने किया!

इस बैठक में उपस्थित लोगों नें सांसद और विधायक के समक्ष अपने विचारों को रखा और वासेपुर की विभिन्न समस्याओं से अवगत भी कराया जिसे सुनने के पश्चात सांसद और विधायक दोनों ने ही वासेपुर की समस्याओं का समाधान और विकास का आश्वासन दिया!

इस मौके पर मुख्य रूप से शकील राणा, बबलू फरीदी, ग़ुलाम हसनैन, हाजी ईकबाल अहमद, मुख्तार खान, हाजी ज़मीर आरिफ, अनवर अली, सैफ अली खान, बबलू खान, गुड्डू खान, दीपक कुमार, इरफान आलम, अविनाश दास, मोहम्मद सद्दाम, आसिफ खान, ज़ाहिद ईमरान, साजिद अंसारी, आसिफ इकबाल, अंजुम परवेज़ आदि सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे!

नेशनल टुडे लाइव

www.nationaltodaylive.com

1,242 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *