शादी की 20वी वर्षगांठ पे किया ऐसा काम की आप हो जायेंगे हैरान।

शुभाष जयंती एवं अपने शादी के 20 वी वर्षगांठ के शुभ अवसर पे आज दिनांक 23/01/18, दिन मंगलवार, कोयलांचल से दूर सरिया, गिरडीह के रहने वाले एवं लायंस क्लब, सरिया के President श्री पंकज अग्रवाल एवं उनकी धर्मपत्नी श्रीमती संगीता अग्रवाल ने धनबाद आ करके किया रक्त-दान एवं समाज में एक मिसाल क़ायम किया है ।
श्री आशीष भाई केजरीवाल के माध्यम से श्री पंकज अग्रवाल एवं उनकी सहधर्मिणी ने धनबाद के जलान अस्पताल में एक साथ अपना रक्त-दान किया ताकि कोई ज़रूरतमंद भाई-बहन इनके दान किए रक्त से उचित समय पे बिना किसी कठिनाई के लाभ उठा पाए ।
आशीष भाई आम तोर पे कोयलंचल में लग-भग रोज़ किसी ना किसी भाई या बहन को अपने एवं अपने मित्र-मंडली द्वारा मदद माँग रक्त दान जैसा महादान करवाया करते है । परंतु अति उत्कृष्ट बात तो यह है की श्री आशीष भाई के प्रयासों से अब लोग इतना जागरूक ज़रूर हो रहे है की वर्ष के अपने खाश दिन पर महँगी रेस्टोरेंट एवं क्लब ना जा के, रक्त-दान जैसा उत्कृष्ट कार्य एवं महा-दान करना सुरु कर दिए है ।
अंततः श्री पंकज अग्रवाल ने श्री आशीष भाई केजरीवाल की सराहना करते हुए कहा की आशीष भाई की कोशिश सराहनिये है और आशीष भाई भी काफ़ी लगन से रक्त-दान में अनजान लोगों को भी
अपना परिवार समझ लाभ पहुँचाने का कार्य करते है । अतः जिस कार्यभार का दाईतव आशीष भाई ने लिया है वो काफ़ी सराहनीय है और हम सब आशीष भाई के इस मिशन में उनके साथ एक खड़े है फिर क्यों ना रक्त की कमी पूरा करने के लिए हमें भारत के किसी भी कोने में जा कर के अपने भाई-बहन को मदद पहुचानी पड़े ।

नेशनल टुडे लाइव की रिपोर्ट

www.nationaltodaylive.com

2,096 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *