शहीद शशिकांत पांडेय के याद में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन युवा नेता दिलीप सिंह के आंखे हुई नम क्लिक करें और जाने पूरा खबर।

NTL NEWS:

खबर आप तक

धनबाद। धनबाद रेलवे साउथ ईस्ट ग्राउंड में गुरुवार को प्रताप क्लब द्वारा शहीद शशिकांत पांडये मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया।
उद्घाटन मुख्य अतिथि जनता मजदूर संघ (बच्चा गुट) अभिषेक सिंह, विशिष्ट अतिथि युवा संघर्ष मोर्चा( जनवादी) केंद्रीय संयोजक दिलीप सिंह ने शहीद की तस्वीर पर माल्यार्पण और द्वीप प्रज्वलित कर किया। शहीद की मां ललिता देवी, शहीद के पिता राजेश्वर पांडेय एवं अभिषेक सिंह व दिलीप सिंह को आयोजक समिति द्वारा शोल ओढाकर सम्मानित किया। जमसं के अभिषेक सिंह ने कहा कि शहीद शशिकांत पांडेय की याद में इस क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है। यह टूर्नामेंट आयोजक समिति एवं हम लोगों के द्वारा शहीद शशिकांत पांडये को श्रद्धांजलि हैं। श्री सिंह ने कहा कि वैसे तो उनके माता-पिता के लिए हम लोग ज्यादा कुछ कर नहीं सकते लेकिन ऐसे खेलों के आयोजन से लोगों के दिलों में शहीद शशिकांत पांडेय हमेशा ही जीवित रहेंगे। युवा संघर्ष मोर्चा के संयोजक दिलीप सिंह ने कहा कि ऐसा वीर सपूत हर मां को भगवान दे। शशिकांत के शहादत पर हमें गर्व है। कहा कि आज ऐसे खेलों का आयोजन कर हमारे युवा खेल में आगे बढ़ रहे हैं और झारखंड के साथ देश का भी नाम रोशन कर रहे हैं। श्री सिंह ने सरकार से मांग की की धनबाद में शहीद शशिकांत पांडेय के नाम से क्रिकेट एवं फुटबॉल मैदान बनाया जाए। और कहा कि जिले में जितने भी खेल के मैदान आज जर्जर स्थिति में है उसका यहां के जनप्रतिनिधि जीर्णोद्धार करें। और जिले के युवा खिलाड़ियों को खेल के प्रति प्रोत्साहित करें। वहीं उपस्थित शहीद के पिता राजेश्वर पांडेय ने कहा आयोजक समिति द्वारा शहीद शशिकांत पांडये के नाम से खेल का आयोजन कर मेरे बेटे शशिकांत को श्रद्धांजलि देने का काम किया है। हमें अच्छा लगता है जब ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन शशिकांत के नाम से किया जाता है।वही खेल के आयोजक प्रताप क्लब के दिवाकर सिंह , मणिराज सिंह, मउजम अंसारी, निया, सोनू काजी ,सुजीत कुमार एवं धर्मेंद्र सोनकर आदि हैं। मौके पर बैंक मोड़ थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह, भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष अमलेश सिंह, रंजीत सिंह, बृजेश शर्मा रोहित सिंह श्रीकांत पांडे,लूटन सिंह सहित क्लब के सदस्य मौजूद थे।

नेशनल टुडे लाइव NO 1 NEWS पोर्टल धनबाद।

 

1,036 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *