एक को जेल और दूसरे को बेल कैसे क्लिक करें और जानें।

धनबाद

आज दिनांक 9/9/18 को वैभव सिन्हा के समर्थकों ने एक बैठक बुलाई। बैठक वैभव सिन्हा के धैया स्थित कार्यालय में शाम 5:00 बजे हुई। बैठक में मुख्य रूप से मोहम्मद तनवीर आलम, अमरदीप रवानी ,राजन कुमार, रोशन रवानी, टिंकू खान, बृजेश शर्मा, श्यामाकांत राय, हाजी जमीर आरिफ, एजाज अहमद, अजीत कुमार महतो, आलोक राज, गणेश दास तथा अन्य लोग उपस्थित थे
बैठक के मुख्य मुद्दे निम्नलिखित थे-
1- वैभव सिन्हा प्रकरण में एक ही धारा में दोनों पक्षों पर मुकदमा चला तो एक को जेल और दूसरे को बेल कैसे दे दिया?
2- पुलिस की कार्यशैली पक्षपात पूर्ण रही है।
3- 13 सितंबर को दोपहर 12:00 बजे रणधीर वर्मा चौक पर धरना प्रदर्शन करेंगे।

बैठक में उपस्थित अजीत कुमार महतो ने कहा की पुलिस ने 23 अगस्त को 2 घंटे में सुपरभिज़न कर के वैभव सिन्हा को दोषी करार कर दिया। और 12 घंटे के अंदर ही जेल भेज दिया। इसके लिए कई जगहों पर पुलिस को बधाई भी दी गई और फास्ट ट्रैक सुपरभिज़न के लिए सम्मानित किया गया पर एक बात समझ नहीं आई 23 अगस्त को जब 2 घंटे में ही पुलिस ने फास्ट ट्रैक सुपर विजन करके वैभव सेना को दोषी करार कर दिया था तो 15 दिन बाद भी केस डायरी क्यों नहीं तैयार कर पाई। 7 सितंबर को सीजीएम कोर्ट में केस डायरी मांगे जाने पर केस डायरी तैयार नहीं दिया गया। तो सवाल यह उठता है की क्या अगली तारीख पर भी पुलिस केस डायरी जमा करना चाहेगी।
बैठक में उपस्थित श्री हाजी ज़मीर आरिफ जी ने कहा कि पुलिस का रवैया पूरे प्रकरण में संदेहजनक रहा है ।उन्होंने यह भी कहा कि हम इसका विरोध करते हैं और 13 सितंबर को दोपहर 12:00 बजे रणधीर वर्मा चौक पर धरना प्रदर्शन करेंगे तथा सभी धनबाद वासियों से अनुरोध है कि अगर वैभव सिन्हा का समर्थन करते हैं तो 13 सितंबर को 12:00 बजे रणधीर वर्मा चौक पर अवश्य पहुंचे।

नेशनल टुडे लाइव

www.nationaltodaylive.com

624 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *