वासेपुर समाजसेवी के घर में हुवा अदिवक्ताओ का मीटिंग क्लिक करें और जाने।

NTL NEWS .      CON: 7909029958

NTL: वासेपुर में समाजसेवी मुख़्तार खान के आवास पर आगामी धनबाद बार एसोसिएशन की चुनाव के मद्दे नज़र वर्तमान बार अध्यक्ष श्री राधे श्याम गोस्वामी की अध्यक्षता में अधिवक्ताओं की एक मीटिंग बुलाई गयी जिसमे बड़ी तादाद में अधिवक्ताओं ने भाग लिया !
कार्यक्रम का संचालन अधिवक्ता मोहम्मद ऐनुल हक़ ने किया एवं कार्यक्रम को सफल बनाने में मुख्य रूप से समाजसेवी मुख़्तार खान, शेर खान, शमीम अहमद, अनवर शमीम, हाजी ज़मीर आरिफ, अनवर अली, बाबर खान, मूसा नसीर, मेराज अंसारी, तनवीर हसन, एजाज़ अहमद आदि की सराहनीय भूमिका रही !
मौके पर उपस्थित सभी अधिवक्ताओं ने अपनी अपनी बातों को रखा और विशेष रूप से राधे श्याम गोस्वामी ने अपनी कार्यकाल की उपलब्धियों को गिनाया और अधिवक्ताओं से वोट की अपील करते हुए ये वादा भी किया की आगामी चुनाव में जीत के पश्चात वो अपने अधूरे कार्यों को पूरा करने की पूरी कोशिश करेंगे और अधिवक्ताओं के ज़रूरी सहूलतों और माँग का भरपूर ख्याल रखेंगे और साथ ही धनबाद बार एसोसिएशन के विकाश में उनकी ओर से कभी भी कोई कमी नहीं होगी !
वहीं समाजसेवी मुख़्तार भाई ने कहा की उन्हें पूरा यकीन है की इस बार भी राधे श्याम गोस्वामी रिकॉर्ड मत से विजयी होंगे और उनका पूरा समर्थन गोस्वामी जी के साथ है !

नेशनल टुडे लाइव

www.nationaltodaylive.com

1,322 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *