वासेपुर के समाज सेवी मुख्तार खान ने पत्रकारों के सेहत लिए किया दुवा क्लिक करें जाने पूरी खबर

NTL NEWS

 

धनबाद:पवित्र जुमा के दिन गुलज़ारबाग स्थित समाजसेवी हाजी ज़मीर आरिफ के आवास पर एक प्रार्थना सभा का आयोजन हुआ जिसमे देश व दुनिया से कोरोना वाईरस के खात्मे और दुनिया भर में इस बीमारी से जूझ रहे सभी लोगों की सलामती के लिये अल्लाह से दुआ की गयी। इन दिनों इस बीमारी की चपेट में आए धनबाद के कई पत्रकार बंधुओं के जल्द स्वस्थ होने के लिये विशेष रूप से अल्लाह से दुआ मांगी गयी।
उपस्थित लोगों ने बताया कि लॉकडाउन अवधि में समाज मे निडरता के साथ नि:स्वार्थ भाव से अपनी सेवा देने वाले पत्रकार बंधु, स्वास्थ्य कर्मी, पुलिस कर्मी, सफाई कर्मी एवं समाजसेवक लोग ही वास्तव में कोरोना योद्धा हैं और आज वो खुद ही लोगों की रक्षा करते हुए स्वयं कोरोना जैसी खतरनाक बीमारी से ग्रसित हो गए हैं जिससे हम सभी बेहद दुखी हैं और अल्लाह से दुआ करते हैं की हमारे सभी कोरोना योद्धा जल्द से जल्द स्वस्थ हो कर हम लोगों के बीच फिर से लौट आयें और कोरोना वाईरस का देश व दुनिया से नामों निशान मिट जाए।
मौके पर टी.एम.सी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष मुख्तार खान, हाजी ज़मीर आरिफ, सैफ अली खान, मेराज अंसारी, मो. एहसान, आरिफ हुसैन, अफज़ल अंसारी, नौशाद अली, रागीब, हसनात, मुर्शिद, शाबिर शेख, अली आज़म, अफरोज़ आलम, रियाज, आफताब, आसिफ आदि उपस्थित थे।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात

10,346 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *