वापस लौटा युवा नेता वैभव सिन्हा जेल से बाहर, समर्थकों ने जिन्दाबाद के नारों के साथ किया स्वागत क्लिक करें और जाने पूरी खबर।

NTL NEWS

धनबाद: काँग्रेस के युवा नेता वैभव सिन्हा हुए रिहा, जी हाँ में आप को बता दु की वैभव सिन्हा पिछले कुछ महीनों से धनबाद जेल में बंद थे।

धनबाद जेल में बंद कॉग्रेस नेता वैभव सिन्हा का आज न्यायलय के आदेश पर बेल मिल चुकी है वही इस मौके पर धनबाद जेल के सामने समर्थकों का काफी हुजूम देखने को मिला वही वैभव सिन्हा के निकलते ही समर्थको ने जिंदाबाद नारे लगाना सुरु किया और फूल माले के साथ उनसे मिले।

आप को बतादे क्यों जाना पड़ा था युवा नेता वैभव सिन्हा को जेल।

धनबाद में एक उभरता चेहरा के नाम से जाने जाते थे वैभव सिन्हा ऐशा क्या हुआ था के जाना पड़ा था जेल ये बाते तो जनता जानती क्या था मामला बरहाल हम आप को बतादे की वैभव सिन्हा ने अपने ऊपर गोली चलने की खबर बताया था जिसमे 6 युवको की नाम से उन्होंने पुलिस को सिकायत किये थे के हम पर जान लेवा हमला किया गया है।

वही जब पुलिस ने अनुसंधान के दरमियान मामले की जड़ तक गई तो पता चला वैभव सिंहा ने ही पुलिस को गुमराह करने का काम किया था वही धनबाद के सिटी एसपी पियूष पांडे ने कार्रवाई करते हुए वैभव सिन्हा को जेल भेज दिया था।

नेशनल टुडे लाइव NO 1 न्यूज पोर्टल।

996 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *