वर्दी के नाम पर वसूलता था पैसा, वर्दी वाला सोचा यहाँ मेरा राज्य चलेगा अब निरसा एसडीपीओ वर्दीवाला का जांच करने पहुँचा क्लिक करें जाने पूरी खबर

NTL NEWS

कुमारधुबी : कुमारधुबी ओपी के एएसआई जिन्ना अली खान पर सब्जी,मछली व अन्य जरूरी सामान बेचने वाले छोटे-मोटे दुकानदारों से अवैध वसूली करने का आरोप है।झामुमो के एगारकुण्ड प्रखंड अध्यक्ष रामनाथ सोरेन ने पांच मई को राज्य एवं जिला पुलिस से ट्वीट से इसकी शिकायत की थी।शिकायत पर त्वरित कार्रवाई करते हुए एसएसपी ने निरसा एसडीपीओ विजय कुमार कुशवाहा को जांच करने का आदेश दिया है।रामनाथ सोरेन ने कहा कि उन्हें कुमारधुबी के दुकानदारों से एएसआई जिन्नाअली के खिलाफ शिकायत मिली है।दुकानदारों ने कहा है कि एएसआई अली द्वारा वर्दी का धौंस दिखाकर परेशान किया जा रहा है।जबरन दुकान हटा देने का भय दिखाकर अवैध वसूली करते हैं।
एसडीपीओ विजय कुमार कुशवाहा ने गुरुवार को मैथन मोड़ के दुकानदारों से पूछताछ की।दुकानदारों ने कहा कि उनसे अवैध वसूली की गयी है। एसडीपीओ ने कहा कि जांच रिपोर्ट वरीय पुलिस पदाधिकारी को भेज दी जायेगी।
एएसआई जिन्ना अली ने आरोप को गलत बताया है।कहा कि दुकानदारों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की बात कही गयी थी।अवैध वसूली की बात गलत है।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात

3,880 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *