लाशों की ढेर पर नितीश सरकार क्लिक करें और जाने।

NTL पटना:- 21 सितंबर 2018
युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार यादव ने पटना के कोतवाली थाना के चंद कदमो की दूरी पर दिनदहाड़े अपराधियों द्वारा हत्या की घटनाओं पर नीतीश सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार जी यही है कानून का राज,यही है आपका सुशासन जहाँ पुलिस थाना के चंद कदमों पर दिनदहाड़े बेखौफ़ अपराधी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर आराम से भाग जाते है।

जबकि यह वीआईपी इलाका माना जाता हैं किसी भी अपराधी को इस इलाके में आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने से पहले सोचना पड़ेगा । लेकिन अपराधियों के मन से पुलिस प्रशासन का भय समाप्त हो चुका हैं तभी तो चंद कदमों के दूरी पर कोतवाली थाना और दूसरी तरफ विद्यापति भवन में आयोजित कार्यक्रम में डिप्टी सीएम सुशील मोदी कानून का राज और सुशासन पर लंबी चौड़ी भाषण दे रहे हो। वही अपराधी दिनदहाड़े हत्या कर सुशासन और कानून की राज का पोल खोल रहे है।

नीतीश कुमार की सरकार लाश की ढेर पर बैठ कर शासन चला रही हैं राज्य में कानून का राज नही बल्कि राक्षस राज कायम हैं। बिहार में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुका हैं इसलिए नीतीश कुमार को अविलम्ब सीएम पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

 संवाददाता:-जितेन्द्र कुमार
नेशनल टुडे लाइव पटना,बिहार।

496 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *